Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet

सेना पर अपमानित टिप्पणी के विरोध में उतरे Akshay Kumar, ऋचा चड्ढा को दिए ऐसा जबाब…जानें पूरी खबर

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक ट्वीट को लेकर शुर्खियों में बनी हुई हैं, आज सुबह ट्वीटर उनका नाम ट्रेंड कर रहा हैं। ऋचा ने कुछ ने उत्तरी भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया था,

Edited By: , November 29, 2022 / 07:52 PM IST

Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet:  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक ट्वीट को लेकर शुर्खियों में बनी हुई हैं, आज सुबह ट्वीटर उनका नाम ट्रेंड कर रहा हैं। ऋचा ने कुछ ने उत्तरी भारतीय सेना को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने हाल ही एक ट्वीट करते हुए कहा था कि ”भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे में कश्मीर (POK) का जो हिस्सा है उसे वापस लेने के लिए तैयार है बस सरकार के आदेश का इंतजार है”। जिसपर ऋचा चड्ढा ने जवाब देते हुए लिखा था, “गलवान हाय” बोल रहा है। उनके इस ट्वीट पर अब अक्षय कुमार का भी ट्वीट सामने आया हैं।

Read More: Bank Holiday In December 2022: फटाफट निपटा लें बैंकिंग से जुड़े काम, दिसंबर में 13 दिन बंद रहेंगे बैंक के कामकाज 

अक्षय ने कही ये बात

Akshay Kumar On Richa Chaddha Tweet अक्षय कुमार ने ऋचा चड्ढा के ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। अपने इस ट्वीट में अक्षय ने लिखा, “ये देखकर दुख होता है “हमें कभी भी अपने आर्म्ड फोर्सेज के प्रति इतना एहसान फरामोश नहीं होना चाहिए, वो हैं तो आज हम हैं।” इस ट्वीट के बाद ऋचा लगातार विवादों में चल रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा रहा है।

Read More: कांग्रेस दफ्तर के सामने हिंदू महासभा लगाएगी वीर सावरकर की मूर्ती, पीएम मोदी को लिखा पत्र 

FIR दर्ज कराने की मांग

बॉलीवुड फिल्ममेकर अशोक पंडित भी ऋचा चड्ढ़ा के विरोध किया हैं। उन्होंने मुंबई के जुहू पुलिस को एक पत्र लिखते हुए सुरक्षा बलों का मजाक उड़ाने और अपमान करने को लेकर ऋचा के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज करने की मांग की है।

ऋचा ने मांगी माफी

गौरतलब है कि विवादों को बढ़ता देख ऋचा ने एक ट्वीट करते हुए माफी भी मांगी है। उन्होंने कहा कि उनका इरादा किसी का अपमान करना नहीं था। बहरहाल, अब जो भी हो ऋचा विवादों में घिर चुकी हैं, ऐसे में देखना होगा कि उनके एक ट्वीट से शुरू हुआ ये सिलिसिला आगे और क्या मोड़ लेता है।