बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, परीक्षाओं को किया गया स्थगित, इस राज्य की सरकार ने जारी किया आदेश

बंद रहेंगे 12वीं तक के सभी स्कूल, परीक्षाओं को किया गया स्थगित : All exams postponed, all schools will remain closed across state

: , January 16, 2022 / 05:36 PM IST

चेन्नईः All exams postponed देश में कोरोना एक बार फिर तेजी से पांव पसार रहा है। देश के अलग-अलग राज्यों में कोरोना संक्रमण के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू के साथ साथ कई अन्य पाबंदियां लगाई गई है। इसके साथ कई राज्यों में स्कूलों और कॉलेजों को भी बंद कर दिया गया है। इसी बीच अब तमिलनाडु सरकार ने बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए सभी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। वहीं 19 जनवरी से शुरू होने वाली परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया है। इस सबंध में राज्य सरकार के आदेश जारी कर दिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

All exams postponed बता दें कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कई राज्यों की सरकारों ने स्कूल कॉलेजों बंद कर दिया है। उत्तर प्रदेश में 23 जनवरी तक तो वहीं पंजाब में 25 जनवरी तक स्कूल बंद रहेंगे। इसके साथ ही 21 जनवरी तक बंद रहेंगे। .

Read more : छत्तीसगढ़ के इस सरकारी स्कूल में कोरोना विस्फोट, 89 और लोगों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अब तक 111 लोग संक्रमित 

मध्य प्रदेश में 31 जनवरी तक स्कूल बंद
मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने हालात की समीक्षा के लिए क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक की थी। बैठक के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा फैसला लिया है। बैठक में फैसला लिया गया है कि एमपी में 15 से 31 जनवरी तक सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूल बंद रहेंगे। साथ ही धार्मिक और व्यावसायिक मेले नहीं लगेंगे।

Read more : कुएं में गिरने से दो बच्चों की मौत, खेलते समय हुआ हादसा 

हरियाणा में शिक्षण संस्थानों को 26 जनवरी तक विद्यार्थियों के लिए बंद कर दिया गया है। लेकिन 13 जनवरी से रोस्टर आधार पर 50 फीसद शिक्षकों को स्कूल बुलाया गया था। इसको लेकर स्कूल शिक्षा निदेशालय की ओर से प्रदेश के सभी जिला शिक्षा अधिकारी, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी व खंड शिक्षा अधिकारियों को पत्र लिख निर्देश जारी किए गए हैं।