School Closed: प्रदेश के सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान, इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल | All schools closed | Announcement of School Closed

School Closed: प्रदेश के सभी प्राइवेट और सरकारी स्कूलों में छुट्टियों का ऐलान, इस तारीख तक बंद रहेंगे स्कूल

Announcement of School Closed: ठंड को देखते हुए पंजाब सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 7, 2024 / 08:17 PM IST, Published Date : January 7, 2024/8:17 pm IST

All schools closed: चंडीगढ़। देशभर में इन दिनों घने कोहरे के साथ ठंड का प्रकोप छाया हुआ है। खासकर उत्तर भारत की तरफ कहीं घने कोहरे तो कहीं लगातार बर्फबारी तो कहीं बारिश की बौछार ने ठंड का कहर बरपा रखा है। ऐसी हड्डी को गला देने वाली ठंड को देखते हुए पंजाब सरकार ने प्रदेश के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में छुट्टी का ऐलान कर दिया है।

Read more: Jhanvi Kapoor in saree look: जाह्नवी कपूर को साड़ी में देख दीवाने हुए फैंस… 

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने ट्वीट कर यह घोषणा की है। सीएम मान ने ट्वीटकर जानकारी दिया कि पंजाब में शीतलहर को देखते हुए कक्षा 10वीं तक के सभी सरकारी और प्राइवेट स्कूलों में 8 जनवरी से 14 जनवरी 2024 तक में छुट्टियां रहेंगी।

Read more: महादेव की कृपा से इन पांच राशियों का बदलेगा भाग्य, मिलेगा खूब मान सम्मान, धन दौलत में होगी वृद्धि 

All schools closed: दरअसल पिछले कुछ दिनों से राज्य में ठंड व कोहरे का प्रकोप काफी तेज हो गया था, जिसके चलते बच्चों को स्कूल आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। राज्य में बढ़ रही ठंड के चलते ही पंजाब सरकार ने सभी स्कूलों में छुट्टी की घोषणा का ऐलान किया है, ताकि बच्चों को ठंड से कुछ राहत मिल सके। पंजाब सरकार की छुट्टियों की घोषणा से बच्चों, अध्यापकों व अभिभावकों को एक बड़ी राहत मिलेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp