इस राज्य में 26 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, अधिकारियों के साथ बैठक के बाद CM ने लिया फैसला |

इस राज्य में 26 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल और कॉलेज, अधिकारियों के साथ बैठक के बाद CM ने लिया फैसला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। इसी बीच अभी- अभी खबर सामने आई है कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूल- कॉलेज सहित सभी तरह के शैक्षिणक संस्थान (Educational Institutions Closed) 26 जनवरी तक बंद रहेंगे। केवल मेडिकल, डेंटल और नर्सिंग संस्थान ही खुले रहेंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : January 8, 2022/10:29 pm IST

शिमला। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में भी कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। इसी बीच अभी- अभी खबर सामने आई है कि हिमाचल प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए स्कूल- कॉलेज सहित सभी तरह के शैक्षिणक संस्थान (Educational Institutions Closed) 26 जनवरी तक बंद रहेंगे। केवल मेडिकल, डेंटल और नर्सिंग संस्थान ही खुले रहेंगे।

read more: मध्यप्रदेश में आज 1572 कोरोना मरीज मिले, 3 लाख 21 हजार 919 लोगों को लगी वैक्सीन

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सभी जिलों के डीसी और आला अधिकारियों के साथ बैठक के बाद यह फैसला लिया है। जिलों के डीसी, एसपी और सीएमओ के साथ की गई वर्चुअली बैठक के बाद कोविड नियमों की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही स्वास्थ्य संबंधी सुविधाएं पुख्ता करने के निर्देश दिए गए हैं।

read more: अखिलेश ने चुनाव से पहले ही मानी हार? बोले- नहीं कर सकते बीजेपी से मुकाबला, पैसे दे चुनाव आयोग
आज हमीरपुर जिले में तकनीकी संस्थान एनआईटी के 69 विद्यार्थियों कोरोना संक्रमित पाए गए गए हैं। शुक्रवार को जिले में कुल 85 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं। एनआईटी में लगातार चौथे दिन कोरोना का विस्फोट हुआ है और यहां चार दिनों में 147 छात्र कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं, शुक्रवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कुल 45 लोग संक्रमित निकले, जिनमें एनआईटी के 27 मामले शामिल हैं।