All schools Will closed tomorrow 24th August in Jalore District

पूरे जिले के स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला

पूरे जिले के स्कूलों को बंद करने का आदेश, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला ; All schools Will closed tomorrow 24th August in Jalore District

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : August 23, 2022/8:26 pm IST

जालोरः All schools Will closed tomorrow  राजस्थान में बारिश का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भारी बारिश के कारण राजस्थान के कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात हैं। इस बीच मौसम विभाग ने कोटा समेत कई जिलों में 2 दिन तक तेज बारिश का अलर्ट जारी किया है। IMD के मुताबिक, कोटा संभाग में बीते दो दिन से जमकर बारिश हो रही है, जिसके निचले इलाकों में अब बाढ़ जैसी स्थिति उत्पन्न हो गई है। भारी जलभराव के कारण कई गांव पानी से घिर गए हैं। इसी बीच जालोर जिला प्रशासन ने एक बड़ा फैसला लिया है। प्रशासन ने जिले के सभी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है।

Read more : इस फिल्म के कायल हुए फैंस, देखकर सेलिब्रिटी हुए बेचैन, क्या आपने देखा ये धांसू टीजर 

All schools Will closed tomorrow  जारी आदेश में कलेक्टर ने कहा है कि भारी बारिश के मद्देनजर जालोर जिले के सभी स्कूल कल 24 अगस्त को बंद रहेंगे। टीचिंग स्टाफ से अनुरोध है कि वे उस दिन स्कूलों में मौजूद रहें। यह अवकाश केवल छात्रों के लिए लागू होगा।

Read more :  काबुल बम ब्लास्ट! तालिबान ने की मस्जिद पर हुए विस्फोट की निंदा, कहा- अपराधियों पर जल्द कसा जाएगा शिकंजा 

बारां जिले में दो दिन की छुट्टी

मौसम विभाग की ओर से भारी बारिश की चेतावनी के बाद बारां जिले के डीएम ने सभी स्कूलों को बंद रखने का फैसला किया है। आदेश के अनुसार 23-24 अगस्त को भारी बारिश के अलर्ट के चलते सभी स्कूलों की छुट्टी रहेगी। बताया जा रहा है कि बारिश से उत्पन्न हालात को देखते हुए कोटा कलेक्टर ने भी सभी सरकारी और निजी स्कूलों की छुट्टी कर दी है। बूंदी जिले के स्कूलों में भी अवकाश घोषित किया गया है।