सड़क पर खड़ी हिल रही थी ऐम्बुलेंस, शक होने पर पुलिस ने देखा तो फटी रह गई आंखे, आपत्तिजनक हालत में 4 पकड़ाए | Ambulance was shaken standing on the road, when suspicious, the police saw the eyes were torn, caught 4 in objectionable condition

सड़क पर खड़ी हिल रही थी ऐम्बुलेंस, शक होने पर पुलिस ने देखा तो फटी रह गई आंखे, आपत्तिजनक हालत में 4 पकड़ाए

सड़क पर खड़ी हिल रही थी ऐम्बुलेंस, शक होने पर पुलिस ने देखा तो फटी रह गई आंखे, आपत्तिजनक हालत में 4 पकड़ाए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : May 16, 2021/6:50 am IST

वाराणसी। UP  के वाराणसी में कोरोना संकट के बीच ऐम्बुलेंस में रंगेरलियां मना रहे चार युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा है। शर्मसार करने वाला मामला वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के सुजाबाद इलाके का है। पुलिस ने ऐम्बुलेंस को सील करने के साथ ही घटना में शामिल युवक-युवतियों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया है।

read more: ज्यादा घातक होगा कोरोना महामारी का दूसरा साल.. भारत की स्थिति पर WHO ने कही य…

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की शाम सुजाबाद चौकी के सामने लंबे समय से खड़ी ऐम्बुलेंस को समय- समय पर जब इलाके के लोगो ने हिलता देखता तो उन्हें ऐम्बुलेंस में किसी मरीज के होने का शक हुआ। लेकिन जब काफी समय बाद भी ऐम्बुलेंस वहां से नहीं गई तो अनहोनी की आशंका में हिलता ऐम्बुलेंस देख लोग उसके पास पहुंच गए। लोगों ने जब ऐम्बुलेंस में झांका तो उनकी आंखे फटी रह गईं।

read more: वैक्सीन के लिए ‘आधार’ एक मात्र नहीं हो सकता आधार.. UIDAI ने दी है य…

स्थानीय लोगो ने ऐम्बुलेंस में 3 युवक और 1 युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा। जिसके बाद लोगो ने इनकी जानकारी पुलिस चौकी को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ऐम्बुलेंस में रंगरेलियां मना रहे युवक युवतियों को थाने ले आई। ऐम्बुलेंस में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक युवतियों को सम्बंधित धाराओं में fir दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

read more: रेलवे ने 31 मई तक कैंसिल कर दी है कई ट्रेनें, बुक करने से पहले कर ल…

पुुुलिस के मुताबिक, ऐम्बुलेंस वाराणसी के मंडुवाडीह इलाके के निजी अस्पताल की है। जिसे लंका के एक व्यक्ति ने किराए पर ले रखा था। इसी ऐम्बुलेंस से ये शख्स मरीजों को लाने ले जाने का काम करता था।