Anand Mahindra made a special request to Minister Nitin Gadkari

आनंद महिंद्रा ने मंत्री नितिन गडकरी से किया खास अनुरोध, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

Anand Mahindra made a special request to Nitin Gadkari : महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 28, 2022/10:37 am IST

नई दिल्ली : Anand Mahindra made a special request to Nitin Gadkari : महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इसी बीच आनंद महिंद्रा एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह है केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी। उन्होंने 16 सेकंड का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए नितिन गडकरी से एक ख़ास अनुरोध किया है। आनंद महिंद्रा का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इसे पसंद कर रहे हैं और अपने विचार साझा कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : इस जिले में शुरू होगा स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल, गरीब बच्चों को भी मिल सकेगी उच्च गुणवत्तापूर्ण शिक्षा 

आनंद महिंद्रा ने पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क का वीडियो किया रीट्वीट

Anand Mahindra made a special request to Nitin Gadkari :  दरअसल, आनंद महिंद्रा ने दोनों तरफ से पेड़ों से घिरी एक खूबसूरत सड़क का वीडियो रीट्वीट किया। वीडियो में दूर से देखने पर ऐसा लग रहा है कि सड़क के दोनों ओर खड़े पेड़ों की डालियों ने मिलकर सुरंग बना दिया है। महिंद्रा ने ट्वीट किया कि मुझे सुरंग पसंद हैं, लेकिन सच कहूं तो मुझे ऐसे सुरंग अधिक पसंद हैं। नितिन गडकरी आप ग्रामीण इलाकों में नई सड़कें बना रहे हैं। क्या हम उन सड़कों के किनारे पेड़ों के ऐसे सुरंग बनाने की योजना पर काम कर सकते हैं।

यह भी पढ़े : आम जनता की बढ़ी टेंशन.. त्योहारी सीजन आते ही सातवें आसमान पर पहुंचे सब्जियों के दाम 

आनंद महिंद्रा के ट्वीट को मिले दो मिलियन से अधिक व्यूज

Anand Mahindra made a special request to Nitin Gadkari :  आनंद महिंद्रा ने शनिवार को वीडियो रीट्वीट किया था। एक दिन में ही यह वायरल हो गया। इसे दो मिलियन से अधिक व्यूज मिले। वीडियो को 33 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया। एक यूजर ने लिखा कि यह दुनिया का प्राकृतिक सुरंग है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि सर, अगर आप कोल्हापुर को कोंकण से जोड़ने वाले राधानगरी वन क्षेत्र की यात्रा करेंगे तो इसी प्रकार का अनुभव होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers