Nawazuddin Sddiqui Brother Ayazuddin Siddiqui Arrested

Nawazuddin Sddiqui Brother Arrested: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Nawazuddin Sddiqui Brother Arrested: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Edited By :   Modified Date:  May 22, 2024 / 10:24 AM IST, Published Date : May 22, 2024/10:24 am IST

मुजफ्फरनगर : Nawazuddin Sddiqui Brother Arrested: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दीकी को उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में फर्जीवाड़ा करने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अयाजुद्दीन पर जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट की ओर से समेकन विभाग को धोखाधड़ी से आदेश पत्र जारी करने का आरोप है। बुढ़ाना पुलिस के अनुसार, अयाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिला मजिस्ट्रेट कोर्ट की नकली मुहर और दस्तावेज़ों का उपयोग करते हुए समेकन विभाग को एक आदेश पत्र भेजा था. इस फर्जीवाड़े का खुलासा होने के बाद समेकन विभाग ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर अयाजुद्दीन को गिरफ्तार किया गया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने इस मामले पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। यह मामला सामने आने के बाद से सिद्दीकी परिवार और उनके प्रशंसकों में हलचल मची हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tellychakkar Official ® (@tellychakkar)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers