Appeal to CM, 'Please help me sir' justice should be done to me.. then the woman committed suicide

CM से गुहार, ‘प्लीज हेल्प मी सर’ मेरे साथ न्याय किया जाए.. फिर महिला ने कर ली खुदकुशी

Appeal to CM, 'Please help me sir' justice should be done to me.. then the woman committed suicide

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : September 7, 2021/4:25 pm IST

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले के माधौगंज कस्बे में एक महिला ने अपने साथ घटी घटना के संबंध में फेसबुक पर मुख्यमंत्री से कार्रवाई किए जाने की मांग करते हुए एक मार्मिक पोस्ट लिखी और उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पढ़ें- 301 पटवारी, 84 खाद्य निरीक्षकों के साथ ‘बस्तर फाइटर्स’ के 2100 पदों पर भर्ती.. प्रक्रिया शुरू

इस पोस्ट में के साथ उसने कई तस्वीरें भी डाली हैं। मुख्य अभियुक्त लवी त्रिवेदी, एफआईआर की कॉपी और लवी की पिटाई के बाद खून से लथपथ हुए खुद के कपड़ों की तस्वीरें उसके फेसबुक पोस्ट के साथ अटैच्ड हैं। देर रात उसने कमरे में खुद को बंद कर फांसी लगाकर जान दे दी। महिला की पहचान रोली गुप्ता के रूप में हुई है।

पढ़ें- सरकारी कर्मचारियों को मिल सकता है गुड न्यूज, खाते में आ सकते हैं 2,18,200.. ऐसे लगाएं हिसाब

रोली ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा ‘मैं रोली गुप्ता उर्फ प्राची पत्नी मनोज कुमार गुप्ता अपने पूरे होशो हवास में यह बयान करती हूं। आदरणीय सेवा में यूपी सरकार माननीय आदित्यनाथ योगी, हाथ जोड़ विनम्र निवेदन है कि मेरे साथ न्याय किया जाए।

पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी को सदमा..अस्पताल में कराईं गईं भर्ती

4/9/2021 दिन शनिवार 7:00 बजे शाम को लवी त्रिवेदी अपने परिवार के साथ आके मेरे और नाबालिग लड़के के साथ बाप बेटे ने जबरदस्ती करने की कोशिश की। जब मैंने विरोध किया तो उसने बेल्टों से लात घुसा से बहुत मारा। मेरे नाक में दांत से काट लिए जोर से, जिससे मैं लहूलुहान हो गई। डंडों से खूब मारा और उसकी मां मीरा देवी ने भी बाल नोच-नोच के खूब मारा।

पढ़ें- इस राज्य के सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऐलान, डीए और राहत में इजाफा.. पेंशनर्स के लिए भी तोहफा

पटक पटक के मेरे गले का लॉकेट, कान के बाले नोच मेरे दो मोबाइल एंड्राइड और 90 हजार नगदी अपने साथ ले गए। मेरे कपड़े फाड़ के दुपट्टा भी साथ ले गए और बच्चों को रूम में बंद कर दिया था लोगों ने। मुझे और मेरे छोटे बेटे को बहुत मारा और बोले मेरे खिलाफ कुछ भी करवाया तो पूरे परिवार को गोली से मार देंगे. मैं बेहोश हो गई।

 
Flowers