Esha Gupta Photo Esha Gupta Bold Look

ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, देखते ही फैंस हुए बेकाबू

ऐसी ड्रेस पहनकर घर से बाहर निकली ईशा गुप्ता, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें, देखते ही फैंस हुए बेकाबू! Esha Gupta Photo Esha Gupta Bold Look

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:47 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:47 am IST

मुंबई। Esha Gupta Photo बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता आप किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वो आए दिन किसी न किसी जगहों पर स्पॉट होते रहती है। वैसे तो ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती है। कभी बोल्ड लुक तो कभी हॉट फोटोज में कयामत ला देती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें वो काफी बोल्ड दिख रही है।

Read More: इन टॉप हसीनाओं ने कराई Breast Implant Surgery, आकर्षक और बोल्ड बनकर इंटरनेट पर मचाया बवाल 

Esha Gupta Photo हालही में एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी तस्वीर में डीपनेक पहनी हुई है। किलर पोज देते फैंस को घायल हो गए है। ईशा ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट्स करने लगे। ईशा ने ये फोटो रोड साइड खिंचवाई है जो फैंस का ध्यान खींच रही है। इस फोटो में ईशा गुप्ता ब्लैक कलर की हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी हुई हैं।

Read More: गुलाम नबी आजाद ने लॉन्च की अपनी नई पार्टी, नाम के साथ झंडे का भी किया अनावरण, सदस्यता के लिए रखी ये शर्त 

इस फोटो को देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। इस फोटो के अलावा ईशा ने कई और तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड मैनुअल के साथ नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इससे पहले ईशा गुप्ता ने इसी ड्रेस में कई और फोटोज शेयर की थी। जिसमें वो इस टाइट ब्रालेस ड्रेस को पहनकर रोड पर दौड़ती हुई दिखी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers