Assam government gave leave to its employees

अब परिवार के साथ समय बिताने के लिए सरकारी कर्मचारियों को मिलेंगे छुट्टी, इस राज्य की सरकार ने किया बड़ा ऐलान

अब परिवार के साथ समय बिताने के लिए सरकारी कर्मचारियों को मिलेंगे छुट्टी! Assam government gave leave to its employees

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 9, 2022/8:19 pm IST

गुवाहाटी: Assam government gave leave to its employees असम सरकार ने लगातार दूसरे साल अपने कर्मचारियों को विशेष आकस्मिक अवकाश प्रदान किया ताकि वे अपने माता-पिता के साथ समय बिता सकें। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में शुक्रवार को कहा गया कि कर्मचारी अगले साल 9 और 10 फरवरी को दो दिन के विशेष अवकाश का लाभ उठा सकते हैं।

Read More:  छत्तीसगढ़ः आंगनबाड़ियों में निकली बंपर भर्ती, कार्यकर्ता और सहायिका पदों के लिए मंगाए गए आवेदन, यहां देखें पूरी डिटेल 

Assam government gave leave to its employees इसमें कहा गया है कि विशेष अवकाश को दूसरे शनिवार और रविवार के नियमित अवकाश में शामिल किया जाएगा जिससे कर्मचारी चार दिन की छुट्टी अपने माता-पिता के साथ बिता सकेंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है कि विशेष अवकाश पाने के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया और इससे जुड़े नियम के विस्तृत ब्योरे की जानकारी एक विशेष वेब पोर्टल के जरिये दी जायेगी।

Read More: JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने पेश किया ये शानदार प्लान, महज इतने रुपए में मिलेगा 50GB डाटा

मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने 2021 में पदभार संभालने के बाद स्वतंत्रता दिवस पर अपने पहले संबोधन में राज्य कर्मचारियों के लिए इस पहल की घोषणा की थी ताकि वे अपने माता-पिता या सास-ससुर के साथ समय बिता सकें। इससे पहले इस तरह की छुट्टियां इस साल छह-सात जनवरी को दी गई थी।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक