रिश्ता शर्मसार! अपनी ही नाबालिग बेटी से पिता ने की दरिंदगी, रेप के बाद हुई जेल छूटकर आया तो फिर किया रेप |

रिश्ता शर्मसार! अपनी ही नाबालिग बेटी से पिता ने की दरिंदगी, रेप के बाद हुई जेल छूटकर आया तो फिर किया रेप

पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बलात्कार की आखिरी घटना 20 सितंबर को कचुआ थाना क्षेत्र के लोंगजाप स्थित आरोपी के घर पर हुई थी।

Edited By: , September 29, 2022 / 09:46 AM IST

नगांव (असम), 29 सितंबर । असम के नगांव जिले में एक व्यक्ति को अपनी 11 वर्षीय बेटी से कई बार बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बलात्कार की आखिरी घटना 20 सितंबर को कचुआ थाना क्षेत्र के लोंगजाप स्थित आरोपी के घर पर हुई थी।

read more:  मिडिल स्कूल के छात्रों ने उठाया मध्याह्न भोजन का मुद्दा, मंगलवार को किया था सड़क जाम फिर आज…

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘अपराध करने के बाद आरोपी पिता अपने घर से भाग गया। पूरी घटना सुनकर लड़की की मां ने जब स्थानीय लोगों से संपर्क किया तो किसी ने उस पर ध्यान नहीं दिया।’’ उन्होंने बताया कि महिला ने 27 सितंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

read more:  ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने एक नहीं 10 बार मुख्यमंत्री को किया कॉल! फिर भी नहीं उठाया फोन

उन्होंने कहा, ‘‘पुलिस तुरंत हरकत में आई और उसी दिन आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।’’ लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने पहले भी उसकी बेटी से बलात्कार किया था, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया था, लेकिन वह जमानत पर जेल से बाहर था। आरोपी को बुधवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।