Middle school students raised the issue of mid-day meal

मिडिल स्कूल के छात्रों ने उठाया मध्याह्न भोजन का मुद्दा, मंगलवार को किया था सड़क जाम फिर आज…

Middle school students raised the issue of mid-day meal : मिडिल स्कूल के छात्रों ने उठाया मध्याह्न भोजन का मुद्दा, मंगलवार को किया था सड़क जाम

Edited By: , November 29, 2022 / 08:04 PM IST

जांजगीर। mid-day meal of Middle school : जांजगीर-चाम्पा के पामगढ़ ब्लॉक के मुड़पार गांव स्थित मिडिल स्कूल के छात्र-छात्राएं मध्यान्ह भोजन बनाने वाले समूह की महिलाओं के परिजन के द्वारा दुर्व्यवहार करने की शिकायत पामगढ़ थाने एवं SDM ऑफिस में की गई है। विवाद की सूचना पर बीईओ और थाना प्रभारी स्कूल पहुंचे थे और समझाइश देकर आए थे। इस बीच पहले स्कूल में मामला गरमाया रहा, फिर थाना परिसर पर छात्र-छात्राएं घण्टे भर तक जमे रहे।

Read More : स्कूल में ताबड़तोड़ गोलीबारी से दहशत में लोग, 6 घायल, 3 की हालत गंभीर

शिकायत में बताया गया है कि आज जब छात्र-छात्राएं स्कूल पहुंचे तो मध्यान्ह भोजन बनाने वाले समूह की महिलाओं के परिजन के द्वारा दुर्व्यवहार किया गया। फिलहाल, स्कूल का विवाद अभी थमा नहीं है। मामले में थाना प्रभारी ओमप्रकाश कुर्रे ने बताया कि छात्राओं ने शिकायत की है। मामले में जांच की जा रही है और जांच में जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें, 27 सितंबर को छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों की मांग को लेकर सड़क पर बैठ गए थे, जिससे पामगढ़ और जांजगीर मुख्यमार्ग में आवागमन बाधित हो गया था और 2 घण्टे बाद पामगढ़ BEO राजेन्द्र शुक्ला ने मौके पर पहुंचकर शिक्षक की पोस्टिंग करने का आश्वासन दिया था। यहां छात्र-छात्राओं ने मध्याह्न भोजन बेहतर नहीं मिलने का मुद्दा उठाया था।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें