Attempted rape by saying that there is an evil spirit on the daughter

‘बेटी पर बुरी आत्मा का साया है…’, झाड़ फूंक करने आए तांत्रिक ने मां के सा​मने ही बेटी के साथ किया ये काम

Attempted rape by saying that there is an evil spirit on the daughter : 'बेटी पर बुरी आत्मा का साया है...', झाड़ फूंक करने आए तांत्रिक ने मां

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : July 18, 2022/11:22 am IST

Rape on the pretext of tantra-mantra : पटना। अंधविश्वास के चक्कर में अबतक न जाने कितने लोगों की जिंदगियां बर्बाद हुई है। सिर पर बुरी आत्मा का साया है बोलकर तांत्रिक कई लड़कियों के साथ दुष्कर्म कर चुके हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है। यहां के नाबालिग लड़की के सिर पर बुरी आत्मा का साया है बताकर एक तांत्रिक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। इस मामले में पीड़ित लड़की की मां ने शिकायत दर्ज कराई है।

Read More : Monsoon Session of Parliament 2022 : मानसून सत्र से पहले पीएम मोदी का संबोधन, कहा- सदन की गर्मी कम होगी या नहीं, देखेंगे

बुरी आत्मा है बोलकर दुष्कर्म का प्रयास

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की मां ने पुलिस से शिकायत की कि वो अपनी बेटी के साथ घर में थी, ठीक उसी वक्त कथित बाबा आया। उसके बाद कहा कि तुम्हारी बेटी पर बुरी आत्मा का साया है, तुम बाहर जाओ। उसके बाद वो उनकी बेटी को घर में बंद कर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। जब नाबालिग ने इसका विरोध किया, तो उसे गाली देने लगा।

Read More : राष्ट्रपति चुनाव के लिए वोटिंग शुरू, मतदान के लिए सदन तक पहुंचे विधायक-सांसद, इन्हें बनाया गया पोलिंग एजेंट

आरोपी की तलाश जारी

आज से एक सप्ताह पहले ये घटना हुई थी। पीड़िता की मां ने बताया कि पंचायत की तरफ से मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जा रही थी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने हिम्मत करके थाने में केस दर्ज कराया। जिसमें नानपुर के पोखरैरा गांव निवासी मुख्य आरोपी सनाउल रहमान उस्मानी उर्फ बाबा, अकीलउर रहमान उर्फ नोमानी और मोहम्मद जमाली समेत पांच लोगों को आरोपित किया गया है। पुलिस इस मामले की सख्ती से जांच कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें