सावधान! दिवाली से इस शहर में आतंकी हमले का अलर्ट, मॉल-मार्केट..सिनेमा हॉल निशाने पर

सावधान! दिवाली से इस शहर में आतंकी हमले का अलर्ट, मॉल-मार्केट..सिनेमा हॉल निशाने पर

Edited By: , October 21, 2021 / 12:08 AM IST

अहमदाबाद। दिवाली से पहले सुरक्षा को लेकर सुरक्षा एजेंसियां बेहद सतर्क हैं, इस बीच अहमदाबाद में आतंकी हमले की चेतावनी जारी की गई है। अलर्ट जारी होने के बाद अहमदाबाद पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने को कहा गया है। अहमदाबाद पुलिस कमिश्नर संजय श्रीवास्तव ने आज आतंकी हमले को लेकर चेतावनी जारी की, इसके लिए अहमदाबाद पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने का निर्देश दिया गया है। गुप्तचर संस्थाओं की रिपोर्ट के आधार पर आतंकी हमले को लेकर हाई अलर्ट जारी किया गया है।

पुलिस को जारी चेतावनी में कहा गया है कि मॉल-सिनेमा और भीड़भाड़ वाली जगहों पर सावधानी रखी जाए, आज से 18 दिसंबर तक अहमदाबाद को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

read more: क्या छत्तीसगढ़ में जबरन धर्मांतरण हो रहा है ? क्या 2023 में बनेगा चुनावी मुद्दा ?
इससे पहले उत्तर पूर्वी राज्य असम में भी सुरक्षा को लेकर हाई अलर्ट जारी किया जा चुका है, राज्य की खुफिया एजेंसी को ऐसे इनपुट मिले हैं कि यहां पर पाकिस्तानी ISI या फिर अलकायदा हमला कर सकता है, ये हमला भी असम के RSS कैडरों, आर्मी क्षेत्रों और धार्मिक स्थलों पर करने की तैयारी है। सुरक्षा को लेकर जारी अलर्ट के बाद असम पुलिस ने तुरंत हाई अलर्ट लागू कर दिया है, सुरक्षा को बिल्कुल मुस्तैद कर दिया गया है और हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी जा रही है।

read more: सरकार सभी वाहन विनिर्माताओं से फ्लेक्स-ईंधन इंजन बनाने को कहेगी: गडकरी

असम पुलिस के मुताबिक दो आतंकी संगठन अलकायदा और ISI की तरफ से अलग-अलग चेतावनियां देखने को मिली हैं, एक तरफ अलकायदा ने एक वीडियो के जरिए असम में जिहाद फैलाने की बात कही है। यहां मुस्लिम समुदाय को लिंचिंग वीडियो दिखाकर भड़काने का प्रयास किया जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी ISI को लेकर कहा गया है कि वो राज्य में IED ब्लास्ट को अंजाम दे सकता है।