Bageshwar Dham Shastri got the support of kinnar Mahamandaleshwar

बागेश्वर धाम धीरेन्द्र शास्त्री को मिला किन्नर महामंडलेश्वर का समर्थन, सनातन धर्म पर उंगली उठाने वालों के लिए कही ये बात

Bageshwar Dham Shastri got the support of kinnar Mahamandaleshwar : धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को किन्नर महामंडलेश्वर का समर्थन मिला है।

Edited By: , January 25, 2023 / 05:04 PM IST

Bageshwar Dham Shastri got the support of kinnar Mahamandaleshwar : जबलपुर। इस समय पूरे देश में बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कारों का नाम गूंज रहा हैं। तो वहीं कई जगहों पर इनके चमत्कारों को अंधविश्वास बताया जा रहा है। इस बार पर हिंदू संगठन शास्त्री जी के समर्थन पर सडकों पर उतर चुका है। कई संतों ने भी ऐसे चमत्कारों को झूठा बताया है। संतों का कहना है कि जो काम धीरेंद्र शास्त्री कर रहे है वह सच नही है। संतों का काम होता है भक्तों को भक्ति का मार्ग दिखाना ना कि ​भक्तों को भड़काना।

read more : एक्शन से भरपूर है सलमान की नई फिल्म kisi ka bhi kisi ki jaan का टीजर… 

Bageshwar Dham Shastri got the support of kinnar Mahamandaleshwar : इसी बीच बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को किन्नर महामंडलेश्वर का समर्थन मिला है। देश की एकमात्र किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी ने बयान देते हुए कहा कि धीरेंद्र शास्त्री सनातन धर्म के लिए काम कर रहे है और मैं भी भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाने का समर्थन करती हूं। सारा किन्नर समाज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ है। सनातन धर्मियों पर उंगली उठा रहे लोग जरा अपने गिरेबां में झांककर देखें। हिमांगी सखी ने कहा कि सनातन धर्म कभी पाखंड नहीं होता।

read more : छात्र-छात्राओं की हो गई बल्ले-बल्ले! इस चिकित्सा कॉलेज में बढ़ेंगी PG की सीटें, सीएम ने प्रस्ताव को दी मंजूरी

धीरेंद्र शास्त्री को इन सभी का समर्थन

बता दें कि बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री को बाबा रामदेव, कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर, रामभद्राचार्य जैसी कई बड़ी हस्तियों का समर्थन मिला है। वहीं शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरा ने बागेश्वर बाबा के चमत्कारों को लेकर सवाल उठाए हैं। विहिप वीएचपी केंद्रीय उपाध्यक्ष और श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के महामंत्री चंपत राय ने बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री पर कहा कि ये धर्म-श्रद्धा का विषय है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें