4 days Bank closed: Banks will remain closed for four days from today

Bank closed : आज से बंद रहेंगे बैंक, इस वजह से अगले चार दिनों तक लोगों को हो सकती है परेशानी

4 days Bank closed from today : सार्वजनिक और निजी क्षेत्र से जुड़े कई बैंक शनिवार से मंगलवार तक लगातार 4 दिन तक बंद रहेंगे

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : March 26, 2022/1:05 pm IST

भोपाल। 4 days Bank closed from today  : बैंक से सम्बंधित कामों के लिए अब लोगों को 4 दिन का इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि आज से मंगलवार तक बैंक वीकेंड और हड़ताल के कारण बन्द रहने वाले हैं। सार्वजनिक और निजी क्षेत्र से जुड़े कई बैंक शनिवार से मंगलवार तक लगातार 4 दिन तक बंद रहेंगे।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

दरअसल देश के 10 बड़े श्रमिक संगठनों और ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर सोमवार- मंगलवार को कई बैंकों में हड़ताल रहेगी। वहीं शनिवार को चौथे शनिवार की और अगले दिन रविवार की 2 दिन छुट्टी रहेगी। ऐसे में सोमवार और मंगलवार मिलाकर लगातार चार दिन बैंक नहीं खुल पाएंगे।

यह भी पढ़ें:  वीडियो कॉल के दौरान कपड़े उतारकर रईसजादों को ऐसे फंसातीं है हसिनाएं, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ​वीडियो

इस दौरान सार्वजनिक और निजी क्षेत्र से जुड़े कुछ बैंक खुले भी रहेंगे। उधर शहर के डाकघर , बीएसएनएल दफ्तर, इनकम टैक्स ऑफिस के कई अधिकारी और कर्मचारी भी हड़ताल में शामिल होंगे । इस वजह से केंद्र के इन विभागों सहित अन्य विभागों के दफ्तरों में भी रविवार, सोमवार और मंगलवार 3 दिन सन्नाटा पसरा रहेगा।

यह भी पढ़ें: सर्व आदिवासी समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम भूपेश बघेल से की मुलाकात, 2 घंटे तक चली बैठक में 5 मुद्दों पर बनी सहमति