Before Festival Issued New Guideline For Shop Open And Close

त्योहारों से पहले दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में किया गया बदलाव, नई गाइडलाइन जारी, यहां लिया गया फैसला

त्योहारों से पहले दुकानों के खुलने और बंद होने के समय में किया गया बदलाव! Before Festival Issued New Guideline For Shop Open And Close

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : October 19, 2021/5:00 pm IST

मुंबई: देश में कोरोना की दूसरी लहर की रफ्तार कम होने के बाद देश के कई सभी राज्यों में अनलॉक कर दिया गया है। वहीं, जहां संक्रमण अधिक है वहां अभी भी लॉकडाउन जैसी पाबंदियां जारी है। इसी कड़ी में महाराष्ट्र सरकार ने आज कोरोना की नई गाइडलाइन जारी की है। सरकार ने अनलॉक के तहत कुछ और ढील का ऐलान किया है।

Read More: एक्टर सलमान खान के साथ वायरल हुई इस खूबसूरत लड़की की तस्वीर, फैंस बोले- अब तक शादी नहीं करके अच्छा किया

जारी गाइडलाइन के अनुसार महाराष्ट्र में आज से होटल रात के 12 बजे तक खुले रह सकते हैं। इसके अलावा दूसरी अन्य दुकानें भी 11 बजे तक खोला जा सकेगा। राज्य की उद्धव ठाकरे सरकार की तरफ से आगामी त्योहारों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है। महाराष्ट्र के मुख्य सचिव सीताराम कुंटे की तरफ से इस बाबत आदेश निकाला गया है।

Read More: मौसम विभाग ने फिर जारी की भारी बारिश की चेतावनी, 11 जिलों में ऑरेंज अलर्ट

वहीं, जिले के हालात को देखते हुए जिलाधिकारी और महानगर आयुक्त इसमें तब्दीली कर सकते हैं। इसका मतलब यह हुआ कि कोरोना के हालात को देखते हुए जिलाधिकारी पाबंदियां लगा सकते हैं या फिर उसमें ढील दे सकते हैं।

Read More: वर्धा की तर्ज पर नवा रायपुर में स्थापित होगा 21 वीं सदी का सेवा-ग्राम, सीएम भूपेश बघेल ने चिन्हांकित स्थल का किया निरीक्षण