Being a Hindu raped for 2 years

हिंदू बनकर 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा वसीम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Being a Hindu raped for 2 years : हिंदू बनकर 2 साल तक दुष्कर्म करता रहा वसीम, ऐसे हुआ मामले का खुलासा......

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 24, 2022/9:27 am IST

Being a Hindu raped for 2 years : जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से फेसबुक पर दोस्ती कर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने एक युवती को अपने प्यार में फंसा कर उससे दुष्कर्म करता रहा। दरअसल, ये मामला एक युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए शातिर बदमाश ने 2 साल तक अपनी असली पहचान छिपाने का है। नाम, जाति और धर्म छिपाकर शातिर युवक, युवती के साथ 2 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहा। इस दौरान दर्जनों बार उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

Read More : येलो बिकिनी में दिखा बबीता का सेक्सी अवतार, बोल्ड अंदाज देख बाबा निराला के उड़ गए होश

आरोपी वासिम गिरफ्तार

बता दें इस मामले का खुलासा होने पर युवती ने धोखा देने की वजह पूछी। इस पर आरोपी युवक पीड़ित युवती को जान से मारने की धमकियां देने लगा। परेशान युवती ने जयपुर के वैशाली नगर थाने में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी अब्दुल वसीम को उत्तर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार कर लिया।

फेसबुक पर दोस्ती करके प्रेम जाल में फंसाया युवती को

ऑनलाइन दोस्ती का क्रेज आजकल बहुत बढ़ गया है। पीड़ित युवती जयपुर के खातीपुरा इलाके की रहने वाली है। वह रेडीमेड गारमेंट्स का ऑनलाइन बिजनेस करती है। मिली जानकारी के अनुसार 2 साल पहले फेसबुक के जरिए राहुल जैन नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों के बीच मोबाइल नंबर का एक्सचेंज हुए। फिर बातचीत होने लगी। इसके बाद राहुल जैन युवती से मिलने के लिए जयपुर आ गया और उसके बिजनेस में हाथ बंटाने लगा।

Read More : असम में बाढ़ से मचा हाहाकार.. अब तक 108 लोगों की मौत, 45.34 लाख लोग प्रभावित, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

2 साल बाद हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसी तरह पीड़ित युवती राहुल जैन के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। 2 साल बाद पीड़ित युवती को पता चला कि जिसे वह राहुल जैन समझ रही है। वह राहुल जैन नहीं बल्कि अब्दुल वसीम है।

गांव में खुला वसीम का पोल

दरअसल, इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पिछले दिनों अब्दुल वसीम युवती को लेकर अपने गांव मेरठ गया। वहां पर रहने के दौरान युवती को पता चला कि जिस युवक के साथ वह लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। वह राहुल जैन नहीं होकर अब्दुल वसीम है। यह पता चलते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। युवती ने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन वहां उसे बंधक बना लिया गया।

Read More : अगर अग्निवीरों को पेंशन नहीं, तो मैं भी पेंशन छोड़ने को तैयार : वरुण गांधी