येलो बिकिनी में दिखा बबीता का सेक्सी अवतार, बोल्ड अंदाज देख बाबा निराला के उड़ गए होश

Tridha Choudhary Bode Images : येलो बिकिनी में दिखा बबीता का सेक्सी अवतार, बोल्ड अंदाज देख बाबा निराला के उड़ गए होश

Edited By: , June 24, 2022 / 03:33 PM IST

Tridha Choudhary Bode Images : मुंबई। आश्रम सीरीज के चर्चे तो आपने सुने ही होंगे। वैसे तो आश्रम का तीनों सीजन सुर्खियों में रहा। वेब सीरीज के साथ ही इसके किरदारों ने भी बहुत नाम कमाया। हाल ही में आश्रम 3 का सीजन रिलीज हुआ है। इस सीरीज में बाबा निराला के रोल ने दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ी है। वहीं, इस सीरिज में बबीता के किरदार में नजर आई एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने अपने अपने बोल्ज अंदाज से लोगों के दिल में एक अलग जगह बना ली है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बात दें त्रिधा चौधरी केवल पर्दे पर ही नहीं रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं। आए दिन त्रिधा अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर करती रहती हैं। वहीं, एक बार फिर त्रिधा चौधरी ने अपनी कुछ ऐसे फोटोज शेयर की हैं, जिसे देखकर ‘बाबा निराला’ के भी होश उड़ गए।

Read More : OYO होटल में रुकने पर इन्हें मिलेगी 60% छूट, जानिए कब उठा सकते हैं लाभ

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tridha Choudhury (@tridhac)

यूजर्स कर रहें लगातार कमेंट

इन तस्वीरों में बबीता (त्रिधा चौधरी) ने यलो कलर की बिकिनी पहनकर स्विमिंग पूल में बोल्ड पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ भीगे बालों में त्रिधा बड़ी ही खूबसूरत लग रही हैं। बबिता का ये बोल्ड अंदाज उनके फैंस को खूब पंसद आ रहा है। इसी के साथ कई यूजर्स हॉट, बोल्ड, फायर जैस कमेंट और इमोजी शेयर कर रहे हैं।

Read More : मानसिक रूप से अस्वस्थ 7 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

कई तेलुगु फिल्मों में किया काम

आश्रम में अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने वाली त्रिधा रियल लाइफ में बेहद बोल्ड और सेक्सी हैं। बता दें कि एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी की इंस्टाग्राम पेज एक बड़ी फैन फॉलोइंग हैं और उन्हें 2.3 मिलियन उन्हें फॉलो करते हैं। दरअसल त्रिधा हिट सीरीज ‘आश्रम’ से पहले कई तेलुगु और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही उन्होंने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया है।

Read More : Agnipath Scheme: आज से शुरू वायुसेना में अग्निवीरों का आवेदन, ऐसे करें अप्लाई