Bhanwar Jitendra Singh reached Dibrugarh for preparations for the Assam by-election

असम उपचुनाव की तैयारियों को लेकर डिब्रूगढ़ पहुंचे भंवर जितेंद्र सिंह, AICC सचिव, सह प्रभारी विकास उपाध्याय पहले से ही संभाले हुए हैं मोर्चा

Bhanwar Jitendra Singh reached Dibrugarh for preparations for the Assam by-election

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 24, 2021/1:45 am IST

Bhanwar Jitendra Singh on Assam elections : रायपुर,छत्तीसगढ़। असम में होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनावी सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं, इसी सिलसिले में आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं असम के प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह आज डिब्रूगढ़ पहुंचे, जिनका असम प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने AICC सचिव एवं सह-प्रभारी विकास उपाध्याय के साथ मिलकर भव्य स्वागत किया।

पढ़ें- अमित शाह के दौरे के बीच घाटी में नागरिक की गोली मारकर हत्या, इस माह अब तक 12 आम लोगों की ले चुके हैं जान 

असम में होने वाले आगामी उपचुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कमर कस ली हैं। AICC सचिव विकास उपाध्याय पहले से ही असम में मोर्चा संभाले हुए हैं।

पढ़ें- क्लिनिक में 16 साल की मूक-बधिर लड़की से रेप, मोबाइल पर मैसेज भेज परिजनों को दी सूचना, आरोपी फिजियोथेरेपिस्ट गिरफ्तार 

असम में होने वाले उपचुनाव को लेकर AICC सचिव एवं सह प्रभारी विकास उपाध्याय ने बताया कि चुनावी रणनीति तैयार करने असम प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह आज डिब्रूगढ़ पहुंचे हैं। उपचुनाव को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उत्साह साफ नजर आ रहा हैं और कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए कांग्रेसी कार्यकर्ता प्रतिबद्ध हैं।

पढ़ें- देश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या घटी, 15906 नए केस.. 561 ने तोड़ा दम

असम प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह यहां क्षेत्रीय नेताओं एवं कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे और आगामी उपचुनाव को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे।

पढ़ें- चंदन संजय त्रिपाठी को चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, चिराग का अतिरिक्त प्रभार, IAS अमित कुमार मुंगेली नियुक्त

ज्ञात हो कि AICC सचिव एवं असम के सहप्रभारी विकास उपाध्याय उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पहले से ही असम में मौजूद हैं और लगातार कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे हैं।

पढ़ें- PF खाते में आ गया ब्याज का पैसा! एडवांस निकालना है तो 1 घंटे में होगा ट्रांसफर.. देखिए पूरा प्रोसेस

विकास उपाध्याय ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के द्वारा देश में सत्ता हासिल करने के लिए तोड़-मरोड़ के सारे हथकंडे अपनाए जा रहे हैं जिसके चलते उपचुनाव की स्थितियां निर्मित हो रही हैं, लोकतंत्र का मजाक बनाने वाले भारतीय जनता पार्टी को इस बार असम की जनता सबक अवश्य सिखाएगी।