CM Bhagwant Mann announced amount in Poonch terror attack

Poonch terror attack: आतंकी हमले में शहीद जवानों के परिवारों को मिलेगा एक-एक करोड़ रुपए, CM ने की घोषणा

CM Bhagwant Mann announced amount in Poonch terror attack चार जवानों के परिवारों को हम एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 21, 2023 / 07:26 PM IST, Published Date : April 21, 2023/7:17 pm IST

Poonch terror attack: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में आंतकी हमले में शहीद हुए पंजाब के चार शहीद जवानों के परिवार को भगवंत मान सरकार एक-एक करोड़ रुपये की मदद देगी। मुख्यमंत्री भगवंत मान ने इसकी घोषणा की है। सीएम मान ने कहा कि पुंछ आतंकी हमले में जान गंवाने वाले सेना के चार जवानों के परिवारों को हम एक-एक करोड़ रुपये की अनुग्रह राशि देंगे।

Read more: ट्रेन रद्द होने पर सीएम ने केंद्र पर साधा निशाना, बोले- कहां हैं भाजपा के 9 सांसद?

उन्होंने आगे कहा कि इससे पहले आतंकी हमले में शहीद हुए लांस नायक कुलवंत सिंह के गांव के सरपंच गुरचरण सिंह ने कहा था कि कुलवंत सिंह घर का इकलौता बेटा था, उसके पिता भी कारगिल में शहीद हुए थे। तीन साल पहले इनकी शादी हुई थी। हम सरकार से अपील करते हैं कि ये गरीब परिवार है इनकी मदद की जाए।

Read more: परिवार वालों के सामने दुल्हन के जीजा ने दूल्हे के साथ की ऐसी हरकत, दूल्हे को आ गया गुस्सा, वायरल हो गया वीडियो 

Poonch terror attack: आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया, जिसमें देश ने पांच जवानों को खो दिया। दरअसल, पुंछ-जम्मू नेशनल हाइवे पर सेना की गाड़ी में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 5 जवान शहीद हुए हैं, जबकि जबकि एक घायल हैं उनका अस्पताल में इलाज जारी है। इस भीषण हादसे में भारतीय सेना के हवलदार मनदीप सिंह, लायंस देवाशीष बसवाल, लायंस एनके कुलवंत सिंह, सिपाही हरकिशन सिंह और सिपाही सेवक सिंह शहीद हो गए हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक