Big blow to BJP, this woman leader joined Congress

भाजपा को बड़ा झटका, इस महिला नेत्री ने थामा कांग्रेस का दामन, पार्टी में निभा चुकी हैं कई बड़ी जिम्मेदारी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : July 22, 2022/6:32 pm IST

Big blow to BJP : शिमला  – हिमाचल प्रदेश में भाजपा को एक बड़ा झटका लगा है। राजधानी शिमला की ठियोग विधानसभा क्षेत्र की जानी मानी भाजपा की महिला नेता ने कांग्रेस का दामान थाम लिया है। शुक्रवार को दिल्ली में हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला की उपस्थिति में सदस्यता ली। भाजपा की महिला नेता इंदु वर्मा से पहले भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष खिमी शर्मा,शिमला के पूर्व पार्षद भी कांग्रेस के खेमे में जा चुके है। इंदु वर्मा भाजपा महिला मोर्चा की राज्य कार्यकारिणी सदस्य रही है। मीडिया में इनकी चर्चा काफी दिनों से चल रही थी कि वह भाजपा को अलविदा कहकर कांग्रेस में जा सकती है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read More: ये कैसी दोस्ती…..छोटी सी बात के लिए कर दी हत्या! 3 आरोपी गिरफ्तार 

टिकट के लिए कांग्रेस का दामन थामा

Big blow to BJP : वहीं जानकारी अनुसार बताया गया है कि भाजपा की ओर से उनकों ठियोग विधानसभा टिकट के लिए कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी जिसके बाद उन्होनें कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली। वहीं कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने इंदु वर्मा को कांग्रेस की ओर से टिकट देने का निर्णय पार्टी हाईकमान पर छोड़ने की बात कही। वहीं अगर कांग्रेस पार्टी से इंदु को टिकट मिलता है तो पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर और दीपक राठौर का टिकट कटना तय है। वहीं कांग्रेस में शामिल होने पर क्षेत्रिय विधानसभा से अब तीन टिकट के दावेदार हो गए है।

Read More: होटल में महिला के साथ PCC चीफ नाना पटोले का वीडियो वायरल? भाजपा नेता बोले- ये क्या कर हो?

कौन है इंदु वर्मा?

Big blow to BJP : इंदु वर्मा तीन बार के विधायक राकेश वर्मा की पत्नी है। राकेश वर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विद्या स्टोक्स को भारी मतों से हराया था। राकेश वर्मा दो बार भाजपा और एक बार निर्दलीय जीते थे। राकेश वर्मा का निधन 2020 में ही हो गया था। जिसके बाद उनकी पत्नी इंदु वर्मा लगातार जनता के बीच रहीं। इंदु काफी समय से भाजपा में अपनी सेवा दे रही थीं। लेकिन पार्टी उनको टिकट देने के पक्ष में नहीं थी। इंदु ठियोग के देवरीघाट वार्ड से जिला परिषद सदस्य भी रह चुकी है। वहीं 20 साल से महिला जागरूकता मंच भी चला रही है।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi