होटल में महिला के साथ PCC चीफ नाना पटोले का वीडियो वायरल? भाजपा नेता बोले- ये क्या कर हो? |

होटल में महिला के साथ PCC चीफ नाना पटोले का वीडियो वायरल? भाजपा नेता बोले- ये क्या कर हो?

Video of PCC Chief Nana Patole: नेटिज़न्स ने इस वीडियो को लेकर नाना पटोले को जमकर ट्रोल किया। मेघालय के चेरापूंजी के एक होटल में एक महिला के गले में हाथ डालकर कुर्सी पर बैठे इस कथित वीडियो के लिए नाना पटोले की काफी आलोचना हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : July 22, 2022/10:44 am IST

Video of PCC Chief Nana Patole : मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेघालय के चेरापूंजी के एक होटल का बताया जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता चित्रा वाघ ने इस वीडियो में नाना पटोले के होने का दावा किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

वाघ ने कहा कि वीडियो में वह एक महिला के गले में हाथ डाले कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। बीजेपी नेता ने वीडियो शेयर कर सवाल पूछा, “क्या नाना… तुम भी जंगल में और होटल में”। नाना पटोले के इस कथित वीडियो को लेकर चित्रा वाघ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की है।

read more: छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, कॉलेज प्रशासन ने किया सस्पेंड, एक हिरासत में

नेटिज़न्स ने इस वीडियो को लेकर नाना पटोले को जमकर ट्रोल किया। मेघालय के चेरापूंजी के एक होटल में एक महिला के गले में हाथ डालकर कुर्सी पर बैठे इस कथित वीडियो के लिए नाना पटोले की काफी आलोचना हो रही है। हालांकि जब उनसे इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने आरोप लगाया कि यह बीजेपी की साजिश है। नाना पटोले ने यह भी कहा कि हम इसके खिलाफ कोर्ट में अपील करेंगे।

read more:  अमेरिका में भारतीय व्यक्ति को कोविड-19 के दौरान फर्जी योजना चलाने के आरोप में करीब चार साल की जेल

Video of PCC Chief Nana Patole: मुंबई के लिए रवाना होते समय नागपुर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए नाना पटोले ने कहा, ”महाराष्ट्र में राजनीति का स्तर काफी नीचे चला गया है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया गया है। हमारी कानूनी टीम इसकी जांच कर रही है। जरूरत पड़ने पर हम अदालत जाने को भी तैयार हैं।”