big disclosure in Sangli suicide case, they didn't commit suicide

9 लोगों ने नहीं किया था सुसाइड, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सामने आया चौंकाने वाला सच

big disclosure in Sangli suicide case, they didn't commit suicide : 9 लोगों ने नहीं किया था सुसाइड, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, सामने आया....

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : June 28, 2022/1:13 pm IST

Disclosure in Sangli Suicide Case : मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली में ही परिवार के 9 लोगों के आत्महत्या करने के मामले में नया खुलासा किया गया है। दरअसल, महाराष्ट्र पुलिस ने जब इस मामले की जांच तो कि तो पाया गया कि उन 9 लोगों ने आत्महत्या नहीं की थी। छानबीन में सामने आया कि दो भाइयों के परिवार को तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने जहर देकर मार डाला था।

मिली जानकारी के अनुसार दो भाइयों एक परिवार को एक तांत्रिक और उसके ड्राइवर ने मिलकर जहर दिया था। जिससे उन 9 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read More : 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला बच्ची का शव, CCTV में कैद हुआ…

बता दें 20 जून को म्हैसल गांव में एक किलोमीटर के फासले पर स्थित दोनों भाइयों के घरों में परिवार के सदस्यों के 9 शव मिले थे। इनमें भाई एक टीचर और दूसरा पशुओं का डॉक्टर था। इससे पहले इस केस को आत्महत्या का मामला माना जा रहा था। जिसके बाद पुलिस की छानबीन में बड़ा खुलासा किया गया।

नहीं लौटना था रुपये

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तांत्रिक अब्बास ने वनमोर भाइयों (डॉ. माणिक वनमोरे और पोपट वनमोरे) के लिए गुप्त धन खोजने का वादा किया था और इसके एवज में उसने मोटी रकम (करीब 1 करोड़ रुपए) भी लिए थे। जब गुप्त धन नहीं मिला तो वनमोरे बंधु तांत्रिक से अपनी रकम वापस मांगने लगे, लेकिन अब्बास रुपए वापस नहीं करना चाहता था। दबाव बढ़ा तो उसने वनमोरे बंधुओं के पूरे परिवार को ही रास्ते से हटाने की योजना बनाई।

Read More : डार्क पिंक साड़ी में दिखा Monalisa का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

जांच में पाया गया की मुख्य आरोपी अब्बास मोहम्मद अली बागवान 19 जून को अपने ड्राइवर धीरज चंद्रकांत सुरवशे के साथ म्हैसल गांव में वनमोरे बंधुओं के घर पहुंचा, जहां तांत्रिक ने छिपे हुए खजाने को खोजने के लिए तंत्र-मंत्र की क्रिया शुरू की। इस दौरान उसने परिवार के सदस्यों को उनके घरों की छत पर भेजा, फिर उन्हें एक-एक करके नीचे बुलाया और चाय पीने के लिए कहा, जिसमेंतांत्रिक ने पहले से कोई जहरीला पदार्थ मिला दिया था। इससे ऐसी आशंका जताई जा रही है कि इसे पीने के बाद वनमोरे परिवार के लोगों ने बेहोशी के बाद दम तोड़ दिया।

Read More : Alia Bhatt Pregnancy: ट्रोलर्स के निशाने पर आए आलिया-रणबीर, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मीम्स

 
Flowers