9 year old girl raped and then murdered

9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला बच्ची का शव, CCTV में कैद हुआ…

9 year old girl raped and then murdered : 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला बच्ची का शव, CCTV में कैद हुआ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 28, 2022/12:41 pm IST

ग्वालियर। 9 year old girl raped and then murdered : मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, एमपी के ग्वालियर में एक 9 साल की मासूम बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची की हत्या इतनी बेरहमी से की गई है की देखने वालों की रूह कांप गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

दरअसल, ये पूरा मामला मध्यपरदेश के ग्वालियर का है, जहां 9 साल की मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकत करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद बच्ची के मुंह और सिर को पत्थर से कुचला गया, जिससे उसकी पहचान न हो सके।

Read More : 9 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या, झाड़ियों में मिला बच्ची का शव, CCTV में कैद हुआ…

मिली जानकारी के अनुसार इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने वाला उस मासूम बच्ची का रिश्तेदार ही है जो नशेड़ी है। बच्ची की लाश शताब्दी पुरम ओवर ब्रिज के पास संदिग्ध हालत में मिली। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। आरोपी की टॉस करने के लिए मुरैना एक टीम भेजी गई है, क्योंकि आशंका है वह मुरैना का रहने वाला है।

Read More : डार्क पिंक साड़ी में दिखा Monalisa का ग्लैमरस लुक, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश

CCTV में कैद हुआ आरोपी

बताया जा रहा है कि 9 वर्षीय मासूम बच्ची 26 जून दोपहर 1 बजे से लापता थी। इस बात दे परेशान होकर उसके परिजनों ने शिकायत की तो अपहरण का मामला दर्ज किया गया। जिसके बाद पुलिस बच्ची की तलाश कर रही थी। छानबीन में पाया गया कि वह एक जगह सीसीटीवी कैमरे में कल्लू उर्फ कल्ला राठौर के साथ नजर आईं। देर रात तक पुलिस तलाश करती रही लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। जिसके बाद मंगलवार सुबह शताब्दी पुरम ओवर ब्रिज के पास पोहा मिल रोड इलाके में रेलवे ट्रैक से सटी झाड़ियों में बच्ची की लाश पड़ी मिली।

Read More : Alia Bhatt Pregnancy: ट्रोलर्स के निशाने पर आए आलिया-रणबीर, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे मीम्स

 
Flowers