बड़ी खबर: दिल्ली में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने घर के बाहर किया गोलियों से छलनी |

बड़ी खबर: दिल्ली में भाजपा नेता की हत्या, हत्यारों ने घर के बाहर किया गोलियों से छलनी

दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बुधवार को भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जीतू चौधरी के रूप में हुई है, जो भाजपा की मयूर विहार जिला इकाई का सचिव था। Big news: BJP leader murdered in Delhi, accused fired bullets outside the house

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : April 21, 2022/10:07 am IST

नई दिल्ली। bjp leader murder in delhi : राजधानी दिल्ली में भाजपा नेता की हत्या का मामला सामने आया है, पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बुधवार को भाजपा के 42 वर्षीय एक सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई, पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान जीतू चौधरी के रूप में हुई है, जो भाजपा की मयूर विहार जिला इकाई का सचिव था।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

bjp leader murder in delhi : पुलिस के मुताबिक, घटना बुधवार रात करीब 8.15 बजे की है, गाजीपुर थाने के बीट स्टाफ ने गश्त के दौरान मयूर विहार इलाके के पास भीड़ देखी, जब वे वहां पहुंचे तो एक व्यक्ति अपने घर के सामने सड़क पर गोलियों से छलनी पड़ा मिला। पुलिस ने कहा कि लोगों ने उसे पास के अस्पताल में भर्ती किया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

read more:आज राजधानी समेत 10 जिलों में बारिश के आसार, पश्चिमी विक्षोभ के कारण बदला मौसम का मिजाज

बताया जा रहा है कि जब वह अपने घर के बाहर निकले थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियों की बौछार कर दी, इस हमले में गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गए, इसके बाद हमलावर भाग निकले, इसके बाद स्थानीय लोग जुटे और उन्हें मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उनकी जान नहीं बच सकी।

read more: सुबह की दो बड़ी खबरें: बारातियों की गाड़ी नहर में गिरी 3 की मौत, दूल्हे और बारातियों पर फायरिंग कर मारपीट

पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि उचित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है, उन्होंने कहा कि क्राइम टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और कुछ खाली कारतूस और अन्य महत्वपूर्ण सबूत मिले, उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और प्रत्यक्षदर्शियों से आगे आने को कहा है ताकि हत्यारों तक पहुंचा जा सके।