minor went to the party gang-raped in the Mercedes car

बड़ी खबर! पार्टी में गई नाबालिग से मर्सडीज कार में गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का बेटा भी शामिल!

हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सडीज कार में गैंगरेप की वारदात सामने आयी है, बताया जा रहा है कि आरोपियों में हाई प्रोफाइल नाम शामिल हैं, फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है। minor went to the party gang-raped in the Mercedes car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : June 3, 2022/12:57 pm IST

minor gang raped in car: हैदराबाद, 03 जून 2022। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सडीज कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है, मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों में हाई प्रोफाइल नाम भी शामिल हैं। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन पुलिस जांच में जुटी है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की घटना सामने आयी है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में तीन से चार लोग शामिल हैं, इनमें से एक नाबालिग है, अन्य आरोपियों में से एक विधायक का बेटा है, पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है, फिलहाल, मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

read more: उप्र : समाचार चैनल के पत्रकार पर गोली चलाई, गंभीर रूप से घायल

minor gang raped in car: पुलिस ने बुधवार को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हाई प्रोफाइल मामले के तथ्य की पुष्टि करते हुए तकनीकी जांच शुरू कर दी है, बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है, शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है।

सिर्फ एक आरोपी को पहचानती है पीड़िता

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्तों के बुलाने पर एक पार्टी में शामिल होने गई थी, सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मौजूद थे। फिलहाल, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है। बताया जा रहा है कि ये आरोपी भी नाबालिग है।

read more: आस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिये मलिंगा श्रीलंका के गेंदबाजी रणनीति कोच

28 मई को पार्टी में गई थी नाबालिग

पीड़िता के पिता की ओर से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी, एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था।

पीड़िता के पिता ने बताया है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला, इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली। कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया, तब से मेरी बेटी सदमे में है। फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है। पीड़िता की पिता ने कार्रवाई की मांग की है।