Big road accident in Raebareli, 22 people seriously injured, 1 killed

रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्राली में हुई भिड़ंत, गंभीर रूप से घायल हुए 22 लोग, 1 की हुई मौत

Big road accident in Raebareli :  मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा रायबरेली जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र स्थित बांदा-बहराइच

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : November 12, 2022/11:54 am IST

रायबरेली: Big road accident in Raebareli : देश में बीते कई दिनों से लगातार भीषण सड़क हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में अब तक अनगिनत लोगों की जान जा चुकी है। सरकार सड़क हादसों को रोकने के लिए हर मुमकिन प्रयास कर रही है, लेकिन फिर भी सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है। हर रोज कहीं न कहीं से सड़क हादसे की खबर सामने आती है, जिसमे कई लोगों की मौत हो जाती है। ऐसी ही एक खबर सामने आई है उत्तर प्रदेश के रायबरेली से… यहां भीषण सड़क हादसे में 1 व्यक्ति की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग गंभी रूप से घायल हो गए है।

यह भी पढ़ें : खुद का गुनाह छुपाने के लिए मां ने अपने प्रेमी से करवाई नाबालिग बेटी की शादी, सुहागरात के दिन हुआ ये कांड 

1 की मौत, 22 लोग हुए घायल

Big road accident in Raebareli :  मिली जानकारी के अनुसार, यह भीषण सड़क हादसा रायबरेली जिले के बछरावां कोतवाली क्षेत्र स्थित बांदा-बहराइच राजमार्ग पर नंदा खेड़ा गांव के पास हुआ है। यहां रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्राली की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में 22 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं तो वहीं 1 यात्री की मौके पर ही मौत हो गई। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि यात्रियों से भरी फतेहपुर जा रही थी। तभी यह हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : ‘500 स्क्रीन’ में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने किया धमाका, कमाई देखकर उड़ जाएंगे होश… 

ये लोग हुए घायल

Big road accident in Raebareli :  इस भीषण हादसे में अनुराग, सचिन, अजय कुमार, धर्मेंद्र, विमल कुमार, आरके सिंह, अल्पेश गौतम, सुरेंद्र कुमार, सचिन कुमार और ऐहर लालगंज निवासी रजनीश सहित 22 लोग घायल हो गए। इसके अलावा कुछ लोगों को प्राइवेट अस्पतालों में इलाज के भर्ती कराया है। घायलों का प्राथमिक प्राथमिक उपचार किया गया। वहीं अजय कुमार, विनोद कुमार, अल्पेश गौतम, सुरेंद्र कुमार की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। बता दें कि हादसे के दौरान मौके पर चीख-पुकार मच गई।

यह भी पढ़ें : गुजरात विधानसभा चुनाव 2022: भाजपा ने जारी की अपने 6 उम्मीदवारों की एक और सूची, दो महिला प्रत्याशी शामिल 

पुलिस ने दोनों वाहन किए जब्त

Big road accident in Raebareli :  इस हादसे में सिविल लाइन फतेहपुर निवासी उज्जवल मौर्य पुत्र सुरेश मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। थानाध्यक्ष जगदीश यादव ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामले की तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने बताया कि बस खचाखच भरी हुई थी। साथ ही ट्रैक्टर ट्राली में ईटें लदी थीं। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैकटर छोड़कर मौके से फरार हो गया। साथ ही बस चालक और परिचालक भी हादसे के बाद मौके पर नहीं मिले। फिलहाल पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers