Bharat Jodo Yatra

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस नेता का बड़ा का बयान, भगवान राम की उपमा देते हुए राहुल गांधी के लिए कही ये बात

Big statement of Congress leader, said this for Rahul Gandhi by taking the analogy of Lord Ram कांग्रेस नेता का बड़ा का बयान

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 18, 2022/11:15 am IST

Bharat Jodo Yatra:आपको बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा का देश भर में एक नए तरह की राजनीति को अंजाम दे रही हैं। यात्रा के प्रमुख राहुल गांधी इन दिन कर्नाटक को पार तर रहे हैं। जिस पर अब राजस्थान सरकार  मंत्री परसादी लाल मीना का बयान सामने आया है। राजस्थान मंत्री बयान में राहुल गांधी की यात्रा को ऐतिहासिक बता रहे हैं। उन्होने राहुल गांधी को भगवान राम की उपमा लेते हुए बयान दिया हैं। बयान में श्री राम की अयोध्या से लेकर श्री लंका की यात्रा को मंत्री मीना बता रहे हैं। जिसके बाद इसमें वे भारत जोड़ो यात्रा को भी जोड़ देते हैं।

Read More: कभी हवा में उड़कर किया रन आउट, तो एक हाथ से बाउंड्री पर पकड़ा कैच, देखिए विराट कोहली का हैरतअंगेज अंदाज

कांग्रेस नेता ने कही ये बात 

Bharat Jodo Yatraराज्यस्थान सरकार के मंत्री परसादी लाल मीना का भारत जोड़ो यात्रा को लेकर बयान चर्चा में हैं। उन्होने कहा कि जिस तरह भगवान राम अयोध्या से लेकर श्री लंका तक का सफर पैदल चल कर तैय किया था । उसी तरह अब राहुल गांधी कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक पैदल यात्रा करके इतिहास रचेंगे। आपको बता दें कि नेता ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को ऐतिहासिक बताया है।

Read More: Nindak Niyre: छत्तीसगढ़ भाजपा में अंदरूनी असहमति का आलम, कोई भी निर्णय अमल में लाने में छूट रहे पसीने By Barun Sakhajee

कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा 

Bharat Jodo Yatra भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राहुल गांधी ने कहा था कि मीडिया हमारी सुनती नहीं है। सरकार हमारी सुनती नहीं हैं। इसिलिए देश की जनता के सामने अपनी बात रखने का सिर्फ यही विकल्प बचा हैं। राहुल गांधी की ये यात्रा तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हो कर कश्मीर तक चलने वाली हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Read More: फिर बदला मौसम का मिजाज, सड़कें तालाब में तब्दील, आज भी इन इलाकों में होगी बारिश!