Big update on Patiala violence, mastermind Rajinder Parwana arrested

पटियाला हिंसा का मास्टरमाइंड राजिंदर सिंह परवाना मोहाली से गिरफ्तार, मामले में अब तक 9 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

पटियाला हिंसा का मास्टरमाइंड राजिंदर सिंह परवाना मोहाली से गिरफ्तारः Big update on Patiala violence, mastermind Rajinder Parwana arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : May 1, 2022/1:43 pm IST

पटियालाः Big update on Patiala violence पुलिस ने पंजाब के पटियाला में हुई झड़प के मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। हिंसा की इस घटना में चार लोग घायल हो गए थे। शुक्रवार को खालिस्तान विरोधी जुलूस के मुद्दे पर दो समूहों में झड़प हो गई थी जिसके बाद पुलिस को स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हवा में गोली चलानी पड़ी।

Read more :  साल 2022 में पीएम मोदी की पहली विदेश यात्रा, इन तीन देशों का करेंगे दौरा, कई अहम मुद्दों पर होगी बातचीत 

Big update on Patiala violence पुलिस महानिरीक्षक (पटियाला रेंज) मुखविंदर सिंह चिन्ना ने कहा, ‘‘मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना को मोहाली से गिरफ्तार कर लिया गया है।’’ उन्होंने कहा कि परवाना को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए उसे अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस के अनुसार, जिले के राजपुरा का निवासी परवाना शुक्रवार की घटना के मुख्य साजिशकर्ताओं में से एक है। चिन्ना ने कहा कि हरीश सिंगला के साथी शंकर भारद्वाज और जग्गी पंडित नामक एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया है।

Read more :  किसान कर्जमाफी पर गरमाई सियासत, कमल पटेल बोले- कांग्रेस जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी है… क्योंकि… 

सिंगला, ‘शिवसेना (बाल ठाकरे)’ नामक एक संगठन का कार्यवाहक अध्यक्ष है और उसे बिना अनुमति जुलूस निकालने तथा हिंसा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को कहा था कि उसने शुक्रवार को हुई घटना के संबंध में सिंगला, दलजीत सिंह और कुलदीप सिंह को गिरफ्तार किया।

 
Flowers