kamal patel reaction on mp congress regarding farmer loan waiver

किसान कर्जमाफी पर गरमाई सियासत, कमल पटेल बोले- कांग्रेस जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी है… क्योंकि…

farmer loan waiver in mp : मध्य प्रदेश में कांग्रेस के किसान कर्जमाफी की घोषणा पर सियासत गरमाई हुई है। कमल पटने ने कांग्रेस पर निशना साधा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 1, 2022/2:01 pm IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के किसान कर्जमाफी की घोषणा पर सियासत गरमाई हुई है। प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का बड़ा बयान आया है। कमल पटेल ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जनता के सामने एक्सपोज हो चुकी है। जो वादे बीती सरकार में किए वो पूरे नहीं किए गए। कांग्रेस के घोषणा पत्र से जनता का भरोसा उठ चुका है। इस बार जनता धोखा नहीं खाएगी।

Read more : UGC NET 2022 Registration: नेट परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू, 20 मई तक होगा Online Application 

वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली कटौती को लेकर कहा कि कांग्रेस शासनकाल में बिजली कम आती थी और कटती ज्यादा थी। इसमें कोई शक नहीं कि प्रदेश में बिजली संकट है। प्रदेश सरकार इससे निपटने हरसंभव कोशिश कर रही है। उन्होंने दावा किया कि किसानों को किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।

Read more : महिला को झाड़ियों में खींच ले गए पांच युवक, फिर किया सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों में तीन नाबालिग भी शामिल 

दूसरी ओर कांग्रेस मिशन 2023 की तैयारियों को लेकर जुट गई है। इसे लेकर बैठकों का दौर जारी है। कर्मचारी कांग्रेस के अधिवेशन में प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने बड़ा ऐलान किया। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर पुरानी पेंशन व्यवस्था बहाल होगी। पुरानी पेंशन व्यवस्था लागू की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन को कांग्रेस की दूसरी राज्य सरकारों ने भी लागू किया है। पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ में भी ये व्यवस्था लागू है। एमपी में भी कांग्रेस की सरकार बनने पर लागू की जाएगी।