बिहार में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज |

बिहार में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

बिहार में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : October 17, 2021/11:17 pm IST

औरंगाबाद/बेगूसराय, 17 अक्टूबर (भाषा) बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय जिलों में दो लड़कियों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले सामने आए हैं।

औरंगाबाद पुलिस के अधिकारियों ने रविवार को बताया कि 16-17 अक्टूबर की रात मुफ्फसिल थाना गश्ती दल के पुलिसकर्मियों ने देव मोड़ के पास ऑटोरिक्शा पर एक लड़की को कुछ युवकों के साथ देखकर संदेह के आधार पर पूछताछ की। इस दौरान लड़की ने बताया कि वह राहुल कुमार से प्रेम करती है तथा शादी करना चाहती है।

इस आशय की सूचना मुफ्फसिल थाना गश्ती दल ने मदनपुर थाना प्रभारी एवं लड़का-लड़की के परिजन को दी। पूछताछ के लिए लड़की एवं राहुल कुमार तथा दो अन्य युवकों को पुलिस मदनपुर थाना लायी।

पुलिस के मुताबिक मदनपुर थाना में परिजन के पहुंचने पर लड़की ने बयान दिया कि राहुल कुमार एवं अन्य दो युवकों अविनाश कुमार तथा पंकज कुमार ने उससे बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक लड़की की शिकायत के आधार पर औरंगाबाद महिला थाना में 17 अक्टूबर को भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 376 डी तथा 34 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। लड़की को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है।

वहीं, बेगूसराय जिला के भगवानपुर थाना अंतर्गत एक गांव में अनुसूचित जाति की एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया। महिला थाना में लड़की ने तीन युवकों मनीष सहनी, संतोष चौधरी व विकास चौधरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक 11-12 अक्टूबर की रात आरोपी उसे अगवा कर एक बगान में ले गए जहां दो आरोपियों ने उससे दुष्कर्म किया और एक लड़के ने पिस्तौल का भय दिखा कर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने इस मामले में 14 अक्टूबर को प्राथमिकी दर्ज की। महिला थाना की प्रभारी अवंती कुमारी ने बताया कि पीड़िता की चिकित्सकीय जांच कराई गई है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

भाषा सं. अनवर अनवर सुरभि

सुरभि

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers