BJD Leader Dharmendra Sahu Committed Suicide found Hanging at home

प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी के नेता ने कर ली खुदकुशी, घर पर फंदे पर लटकती मिली लाश, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर कही थी ये बात

सत्ताधारी पार्टी के नेता ने कर ली खुदकुशी, घर पर फंदे पर लटकती मिली लाश! BJD Leader Dharmendra Sahu Committed Suicide found Hanging at home

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : September 25, 2022/3:53 pm IST

पुरीः BJD Leader Dharmendra Sahu Committed Suicide ओडिशा के जगन्नाथ पुरी से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। दरअसल प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी बीजेडी के नेता की लाश उनके आवास में संदिग्ध परिस्थिति में मिली है। बताया जा रहा है कि बीजेडी नेता की लाश भुवनेश्वर स्थित उनके घर पर फंदे में लटकती मिली है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कारवाई शुरू कर दी है।

BJD Leader Dharmendra Sahu Committed Suicide मिली जानकारी के अनुसार धर्मेंद्र का घर पुरी जिले के गोप प्रखंड के खडियाकुद़ गांव में है। वह भुवनेश्वर में रहकर व्यवसाय करते थे और अपने परिवार के साथ भुवनेश्वर में ही रहते थे। एक प्रतिष्ठित राजनेता होने के बावजूद बताया जा रहा है कि उनका पारिवारिक जीवन सुचारू रूप से नहीं चल रहा था। वह ज्यादातर समय नशे में रहते थे और अपनी पत्नी को प्रताड़ित करते थे, यह आरोप उनके ससुर ने लगाया है।

Read More: ब्लू शरारा में शहनाज गिल ने दिए क्यूट पोज, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे मदहोश 

पिछली रात को धर्मेन्द्र देर रात को घर लौटे। इसके बाद वह अपनी बालकनी में गए और अपने गले में गमछा बांधकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह उनका शव मिलने के बाद खबर फैल गई। पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि धर्मेंद्र ने इतना बड़ा फैसला क्यों लिया, उनकी मौत से पहले क्या हुआ, इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है।

Read More: केरल में नहीं थम रहा हिंसा, अब इस पार्टी के नेता के घर फेंका देसी बम, बाल-बाल बची जान

वहीं, दूसरी ओर धर्मेंद्र साहू के पुराने वीडियो को लेकर अब कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो में उनकी मृत्यु से कुछ दिन पहले का है। इस वीडियो में धर्मेन्द्र ने आत्महत्या करने जैसा निर्णय लेने के संदर्भ में कोई जानकारी नहीं दी है। हालांकि राजनीतिक प्रसंग को लेकर उनके जीवन में आने वाली परेशानियों के प्रति वीडियो में इंगित किया है।

Read More: प्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी! MPPSC ने निकाली बंपर भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी 

जानकारी के मुताबिक धर्मेंद्र ने अपने वीडियो में कहा कि मैं लंबे समय से बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती था। इस बीच मेरे गांव में सोशल मीडिया पर मेरे बारे में कई तरह की अफवाहें सुनने को मिल रही हैं। मेरे खिलाफ जो अफवाह उड़ी है, उसका कोई एक भी सबूत दे देगा तो मैं राजनीति से दूर हो जाऊंगा। मैं सामाजिक कार्यक्रमों में भी नहीं आऊंगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि मेरा पारिवारिक जीवन सामान्य नहीं है। किसी राजनीतिक मुद्दे के चलते मेरे परिवार में अनावश्यक विवाद उत्पन्न हो रहा है। मेरे नाम पर झूठा प्रचार किया जा रहा है। धर्मेंद्र ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि इसके पीछे कौन है।

Read More: अस्पताल में लगी भीषण आग, डॉक्टर सहित परिवार के तीन सदस्यों की मौत, 02 गंभीर रूप से झुलसे 

धर्मेंद्र ने कहा कि एक अखबार के पत्रकार ने मेरे नाम से झूठी खबर छापकर मेरे सम्मान का ठेस पहुंचायी है। हालांकि, पत्रकार कौन है कौन सा अखबार में उसने क्या छापा है, इसकी कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी है। लेकिन उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर वह हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाने से भी नहीं हिचकिचाएंगे। उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि उन्होंने मेरे सामाजिक प्रतिष्ठा को जितना नुकसान पहुंचाया है, उससे अधिक की कीमत उन्हें चुकानी पड़ेगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers