desi bomb thrown at home

केरल में नहीं थम रहा हिंसा, अब इस पार्टी के नेता के घर फेंका देसी बम, बाल-बाल बची जान

desi bomb thrown at home : राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के एक सदस्य के घर पर देसी बम फेंके गए

Edited By: , November 29, 2022 / 07:50 PM IST

कन्नूर (केरल)।  desi bomb thrown at home :  केरल में दो दिन पहले कथित तौर पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं द्वारा की गई व्यापक हिंसा के मद्देनजर रविवार को यहां इसकी राजनीतिक शाखा सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) के एक सदस्य के घर पर देसी बम फेंके गए।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी! MPPSC ने निकाली बंपर भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी

पुलिस ने बताया कि घटना उत्तरी केरल के कन्नूर जिले के पनूर इलाके में देर रात करीब दो बजे हुई। पनूर पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा कि हमले में कोई घायल नहीं हुआ और विस्फोटक अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

desi bomb thrown at home  :  अधिकारी ने कहा कि फिलहाल दोषियों की पहचान नहीं हो पाई है। हमलावरों और उनके मोबाइल नंबर का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मकान को कितना नुकसान पहुंचा है, इसका पता लगाया जा रहा है, जबकि टीवी चैनल द्वारा दिखाए जा रहे दृश्यों में घर के बाहर टूटे हुए शीशे और फर्श की टाइल दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

पीएफआई ने कथित आतंकी गतिविधियों को लेकर की गई कार्रवाई के खिलाफ 23 सितंबर को सुबह से शाम तक के बंद का आह्वान किया था। इस दौरान केरल के विभिन्न हिस्सों में नकाबपोश लोगों और उपद्रवियों ने उत्पात मचाया था। उन्होंने सरकारी बसों को क्षतिग्रस्त और पुलिसकर्मियों व आम लोगों को घायल कर दिया था। साथ ही, दुकानों में तोड़फोड़ की थी।

और भी है बड़ी खबरें…