BJP is a party of 'goons, rapists': AAP MLA Atishi

‘गुंडों और बलात्कारियों’ की पार्टी है भाजपा, आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का बड़ा बयान

‘गुंडों और बलात्कारियों’ की पार्टी है भाजपा, आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी का बड़ा बयान! BJP is a party of 'goons, rapists': AAP MLA Atishi

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : April 15, 2022/8:58 pm IST

नयी दिल्ली: BJP is a party of goon आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी को ‘गुंडों और बलात्कारियों’ की पार्टी बताया। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार युवा मोर्चा के आठ कार्यकर्ताओं को भाजपा ने कल ही सम्मानित किया था। यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कालकाजी से आप विधायक आतिशी ने कहा कि इन आठ लोगों को माला पहनाकर और सम्मान देकर भाजपा ने अपना ‘असली चेहरा’ दिखाया है।

Read More: इंडिया की इस फेमस एक्ट्रेस ने कपड़े उतारकर शेयर की तस्वीर, बताया- PCOS में क्यों बढ़ जाता है वजन

BJP is a party of goon भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने बृहस्पतिवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा (बीजेवाईएम) के आठ कार्यकर्ताओं को पार्टी कार्यालय पर सम्मानित किया। ये कार्यकर्ता 30 मार्च को केजरीवाल के आवास पर कथित रूप से हमला करने के मामले में जेल में बंद थे और हाल ही में जमानत पर बाहर आए हैं। दिल्ली उच्च न्यायालय ने इस सप्ताह की शुरुआत में इन कार्यकर्ताओं को जमानत दे दी।

Read More: अब स्वामी आत्मानंद स्कूलों की प्रत्येक कक्षा में मिलेगा 50 छात्रों को प्रवेश, संचालक लोक शिक्षण संचालनालय ने जारी किया आदेश

आतिशी ने आरोप लगाया कि युवा मोर्चा के इन आठ कार्यकर्ताओं को सम्मानित करके भाजपा ने दिखा दिया है कि वह ‘‘गुंडों, लुच्चों लफंगों का सम्मान करती है।’’ विधायक ने कहा, ‘‘ऐसा करके उन्होंने (भाजपा) देशभर के अपने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि पार्टी उन लोगों को बढ़ावा देगी जो तोड़फोड़ और छेड़खानी करेंगे।’’ आतिशी ने कहा कि गुंडागर्दी और उसे बढ़ावा देना भाजपा के डीएनए में है।

Read More: भारत में जून में आएगी कोरोना की चौथी लहर! 10 गुना तेजी से फैलेगा संक्रमण, IIT ने किया था दावा

विधायक ने कहा, ‘‘भाजपा अब भारतीय गुंडा पार्टी है। यह गुंडों, बलात्कारियों और छेड़खानी करने वालों की पार्टी है।’’ आतिशी ने कहा कि भाजपा ऐसे नेताओं का सम्मान करती है, उन्हें बढ़ावा देती है और यहां तक कि सरकार में कैबिनेट मंत्री का पद देकर उनका सम्मान देती है।

Read More: चरणदास महंत के राज्यसभा में जाने की इच्छा पर CM भूपेश ने कही बड़ी बात, पढ़ें 

 
Flowers