BJP leader murdered, crime was committed while returning from the market

बीजेपी नेता की दिनदहाड़े हत्या, शूटर्स ने अंधाधुंध बरसाई गोलियां, मौत से मचा बवाल

ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे। बीती रात आरोपियों ने बाजार से लौटते समय आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : July 30, 2022/5:24 pm IST

मधेपुरा। BJP leader murdered : प्रदेश से बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। मधेपुरा में अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी के दिग्गज नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक विपीन कुमार सिंह मधेपुरा जिला के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे। बीती रात आरोपियों ने बाजार से लौटते समय आरोपियों ने उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ेंः बड़ा हादसाः निर्माणाधीन मकान की दीवार ढहने से 7 स्कूली बच्चे मलबे में दबे, 2 की मौत

BJP leader murdered : जानकारी के अनुसार वारदात बीजेपी नेता के घर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि तीन बाइक सवार 6 युवकों ने पहले बीजेपी नेता विपीन कुमार सिंह की कार को ओवरटेक किया। इसके बाद कार के रूकते ही आरोपियों ने ताबड़तोड़़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी। हमले में मौके पर बीजेपी नेता की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से छह खोखा बरामद किया है वहीं पोस्टमार्टम में दो गोलियां शरीर से बरामद की गई हैं। लोग बताते हैं कि उनके गांव से पहले और टिक्कर टोला से आगे कृष्ण मंदिर के समीप तीन बाइक पर सवार छह अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ेंः बदमाशों ने युवक पर कर दिया चाकू से वार,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

BJP leader murdered : घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए। जब राहगीरों ने गाड़ी को पहचाना तो घर पर इसकी सूचना दी गई जिसके बाद परिवारवाले और ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे लेकिन तब तक बिपीन की मौत हो चुकी थी। सूचना मिलते ही ग्वालपाड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

यह भी पढ़ेंः बंद कमरे में आम्रपाली के साथ रोमांस करते दिखे निरहुआ, Internet पर वायरल होने लगा ये पुराना वीडियो

मधेपुरा के एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हत्या का कारण पंचायत की राजनीतिक प्रतिद्वंदिता बतायी जा रही है। पुलिस फिलहाल हर बिंदु पर नजर बनाए हुए है। पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers