BJP MLA made a big claim, said - under my leadership, the party can

भाजपा विधायक ने किया बड़ा दावा, कहा – मेरे नेतृत्व में पार्टी आसानी से जीत सकती है 150 से ज्यादा सीटें

BJP MLA made a big claim : देश के कई राज्यों में साल 2023 ने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आने वाले चुनाव को देखते

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 18, 2022/2:13 pm IST

नई दिल्ली : BJP MLA made a big claim : देश के कई राज्यों में साल 2023 ने विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। आने वाले चुनाव को देखते हुए सभी पार्टियों ने दांव पेंच अपनाना शुरू कर दिया है। कर्नाटक मेभी अगले साल चुनाव होने वाला है। एक तरफ जहां भाजपा ने कर्नाटक ने पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को संसदीय बोर्ड में शामिल किया है और दूसरी ओर कर्नाटक के वरिष्ठ भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने बड़ा दावा किया है।

उन्होंने कहा है कि अगर पार्टी उनके नेतृत्व में 2023 विधानसभा चुनाव लड़ती है तो बड़े ही आसानी से 150 सीटें जीत लेगी। उन्होंने यह भी दावा किया है कि उनके पास कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने के लिए सभी योग्यताएं भी हैं।

यह भी पढ़े : युवती ने किया शादी से इंकार, तो सरेआम चटवाई ये चीज, पीड़िता ने दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का केस

बीएस येदियुरप्पा को दी नियुक्ति पर बधाई

BJP MLA made a big claim :  बसनगौड़ा पाटिल ने संसदीय बोर्ड और केंद्रीय चुनाव समिति में बीएस येदियुरप्पा की नियुक्ति पर बधाई दी, और उसी सांस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से वंशवाद राजनीतिक को खत्म किए जाने को लेकर दिए गए बयानों को भी याद दिलाया। उन्होंने कहा कि येदियुरप्पा के केंद्रीय चुनाव समिति में जाने के बाद आप यतनाल के टिकट के बारे में जो चाहे अनुमान लगा सकते हैं लेकिन, मुझे टिकट भी मिलेगा और मैं अगली फिर विधायक बनूंगा।

यह भी पढ़े : ‘जादू की झप्पी’ देते वक्त प्रेमी ने किया ऐसा कांड कि गर्लफ्रेंड ने दर्ज कर दिया केस, अब कर रही लाखों रुपए की डिमांड 

अटल सरकार में काम कर चुके हैं बसनगौड़ा पाटिल

BJP MLA made a big claim :  जब पत्रकारों ने बसनगौड़ा पाटिल से मंत्री या सीएम बनने के बारे में पूछा, तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पास सभी योग्यताएं हैं। अगर मैं सीएम उम्मीदवार बनता हूं, तो हमें आसानी से 150 सीटें मिल जाएंगी।’ पूर्व केंद्रीय मंत्री, जिन्होंने तत्कालीन प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में काम किया था, पहले भी मुख्यमंत्री बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को व्यक्त कर चुके हैं।

यह भी पढ़े : चोरी के पैसों से महिला ने दिल्ली में बनाया घर, नौकरानी बनकर अब तक सैकड़ों को लगाया चूना 

अमित शाह ने साफ़ कर दिया है विधानसभा चुनाव में नेतृत्व

BJP MLA made a big claim :  हालांकि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पहले यह साफ कर चुके हैं कि बीजेपी 2023 के विधानसभा में मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में जाएगी, लेकिन येदियुरप्पा सहित राज्य के कई नेताओं के बयानों से अभी तक तो यही लगता है कि पार्टी के भीतर फिलहाल कोई एकमत नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या पार्टी नेतृत्व में कोई बदलाव किए बिना चुनाव जीतने की स्थिति में है, यतनाल ने केवल इतना कहा कि पार्टी आलाकमान को सब कुछ पता है और वह सही समय पर सही निर्णय लेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें