While giving 'jaadu ki jhappi', Boyfriend did a scandal with girlfriend

‘जादू की झप्पी’ देते वक्त प्रेमी ने किया ऐसा कांड कि गर्लफ्रेंड ने दर्ज कर दिया केस, अब कर रही लाखों रुपए की डिमांड

'जादू की झप्पी’ देते वक्त प्रेमी ने किया ऐसा कांड कि गर्लफ्रेंड ने दर्ज कर दिया केस, अब कर रही लाखों रुपए की डिमांड scandal with girlfriend

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : August 18, 2022/2:05 pm IST

Scandal with girlfriend: हुनान प्रांत। आपने जादू की झप्पी वाला डॉयलॉग तो बॉलीवुड फिल्म में जरूर सुना होगा। और ऐसा माना भी जाता है कि अगर किसी को प्यार से गले लगाया जाये तो दिल को थोड़ी तसल्ली मिलती है। लेकिन यहां चौंकाने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स ने महिला को इतनी जोर से गले लगा लिया कि सीने की पसलियां टूट गई।

बता दें कि यह मामला चीन का है और चीनी महिला ने अपने सहकर्मी पर मुकदमा दायर किया। सहकर्मी ने महिला को बहुत कसकर गले लगा लिया, जिससे उसकी सीने की तीन पसलियां टूट गईं। सहकर्मी को महिला यूंक्सी कोर्ट तक ले गई और कथित पसली तोड़ गले लगाने के कारण इलाज में लगे पैसों के लिए मुआवजे की मांग की।

Read more: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस ने चलाया हुस्न का जादू, ऐसा आउटफिट पहनकर बटोर ली सारी लाइमलाइट 

Scandal with girlfriend: दरअसल, चीन के हुनान प्रांत के यूयांग शहर की महिला अपने कार्यस्थल पर एक सहकर्मी के साथ बातचीत कर रही थी, तभी एक पुरुष सहकर्मी उसके पास आया और उसे मजबूती से गले लगा लिया। महिला कथित तौर पर गले लगाने के बाद दर्द से कराह उठी। आईओएल के मुताबिक, काम के बाद भी उसे सीने में दर्द महसूस हो रहा था। उसने डॉक्टर के पास जाने की बजाय अपने सीने पर गर्म तेल लगाया और सो गई। सीने में दर्द बढ़ने के पांच दिन बाद महिला अस्पताल गई।

कुछ समय बाद, महिला ने अपने सहकर्मी पर आर्थिक नुकसान के लिए हर्जाने का अनुरोध करते हुए मुकदमा दायर किया. न्यायाधीश ने सहकर्मी को 10,000 युआन, यानी 1.16 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया. अदालत ने कहा कि यह साबित करने के लिए कोई सबूत नहीं है कि महिला ने उन पांच दिनों के दौरान ऐसी किसी भी गतिविधि में हिस्सा लिया जिससे हड्डियां टूट सकती थीं|

Read more: ‘लाल सिंह चड्ढा’ देख ये एक्ट्रेस हुईं आमिर खान के लुक की दीवानी, कही ये बातें..

Scandal with girlfriend: टूटी हुई पसलियों के बारे में एक्सरे स्कैन में पता चला एक्स-रे स्कैन के अनुसार, महिला की तीन पसलियां टूटी हुई थीं, जिनमें से दो उसके पसली दाईं ओर और एक बाईं ओर स्थित थीं। उसने पैसे भी गंवाए क्योंकि उसे अपनी नौकरी से अनुपस्थिति की छुट्टी लेने के लिए मजबूर किया गया था।

उसे नर्सिंग सेवाओं और चिकित्सा खर्चों के लिए भी भुगतान करना पड़ा। ठीक होने के दौरान वह उस पुरुष सहकर्मी के पास गई जिसने उसकी पसलियां तोड़ी थीं। उसने उसके साथ समझौता करने का प्रयास किया। उस आदमी ने विवाद किया कि उसके पास इस बात का कोई सबूत नहीं है कि चोट उसके गले से लगी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें