...और फिर संसद में फूट-फूट कर रोने लगीं भाजपा सांसद, जानें वजह |

…और फिर संसद में फूट-फूट कर रोने लगीं भाजपा सांसद, जानें वजह

बीरभूम हिंसा पर संसद में छलका बीजेपी की रूपा गांगुली का दर्द, फूट-फूट कर रोते हुए बोलीं- बंगाल रहने लायक नहीं, लोग कर रहे पलायन भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने कहा कि बंगाल पर हालत खराब है। ममता सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है। BJP MP started crying bitterly in Parliament, know the reason

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 25, 2022/3:25 pm IST

नई दिल्ली। BJP MP crying in Parliament पश्चिम बंगाल के बीरभूम हिंसा को लेकर संसद में बीजेपी की सांसद रो पड़ीं। बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने फूट-फूट कर रोते हुए कहा कि बंगाल अब रहने लायक नहीं बचा है। लोग राज्य से पलायन कर रहे हैं।

<<*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*>>

बीजेपी सांसद रूपा गांगुली ने बीरभूम की घटना पर राज्यसभा में कहा- “हम पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग करते हैं। वहां सामूहिक हत्याएं हो रही हैं, लोग वहां से भाग रहे हैं … राज्य अब रहने योग्य नहीं है।”

read more: योगी आदित्यनाथ के शपथ से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिरों में पूजा अर्चना की

BJP MP crying in Parliament संसद से बाहर मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि पश्चिम बंगाल में लोग बोल नहीं सकते। सरकार हत्यारों को बचा रही है। कोई दूसरा राज्य नहीं है जहां सरकार चुनाव जीतने के बाद लोगों को मारती है। उन्होंने कहा कि हम मनुष्य हैं। हम पत्थर दिल की राजनीति नहीं करते हैं।

बता दें कि आज ही कलकत्ता उच्च न्यायालय ने इस मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित करने का आदेश दिया है। इस घटना में मंगलवार को भीड़ ने आठ लोगों को पहले पीटा और फिर जिंदा जला दिया। इस मामले में ममता सरकार की जमकर आलोचना हो रही है। बीजेपी राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है।

read more: भाग्यशाली रहा कि धोनी की कप्तानी में खेला: डुप्लेसी

घटना के बाद ममता सरकार एसआईटी के जरिए जांच करवा रही थी, लेकिन कोर्ट ने अब यह जांच सीबीआई के हवाले कर दिया है। ममता सरकार सीबीआई के खिलाफ थी, हालांकि कोर्ट ने सरकार के इस अनुरोध को ठुकरा दिया।

वहीं बलिया से भाजपा सांसद वीरेन्द्र सिंह ने इस घटना पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी, सांसद राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की चुप्पी पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार गुनहगारों की सरकार है और आने वाले समय में बनर्जी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

read more: अर्णब और कंगना के खिलाफ नोटिसों पर रिपोर्ट देने के लिये समिति को मिला और समय

उन्होंने कहा- ”उत्तर प्रदेश में छोटी-छोटी घटनाओं पर हाय तौबा मचाने वाली प्रियंका गांधी, भाजपा को बार-बार घेरने का प्रयास करने वाले राहुल गांधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस घटना पर क्यों चुप हैं, यह उन्हें जनता को बताना चाहिए।

 
Flowers