BJP MPs came to the rescue of Nupur Sharma, said - .... then you will fall

नूपुर शर्मा के बचाव में उतरे भाजपा सांसद, बोले- …. तो पड़ जाएंगे रोटी के लाले

BJP MP came to rescue Nupur Sharma : पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद विवादों में घिरी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सांसद

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : July 10, 2022/6:48 pm IST

नई दिल्ली : BJP MP came to rescue Nupur Sharma : पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद विवादों में घिरी भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को सांसद साक्षी महराज का साथ मिला है। भाजपा के फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज नूपुर के बचाव में उतर आए हैं। सुप्रीम कोर्ट द्वारा नूपुर शर्मा पर दी गई टिपण्णी पर साक्षी महराज ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि, उनके बयान पर टिप्पणी देने में सुप्रीम कोर्ट ने जल्दबाजी की।

नूपुर शर्मा के बयान के बाद अजमेर में बढ़ते तनाव पर भी साक्षी महाराज ने जमकर आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि अजमेर में मुसलमानों की तर्ज पर हिंदुओं ने भी आर्थिक बहिष्कार कर दिया, तो मुस्लिम समाज को रोटी के लाले पड़ जाएंगे।

यह भी पढ़े : डायरेक्टर ने इस एक्टर की उड़ाई खिल्ली, फोटो शेयर कर बताया कुम्भकर्ण 

हिंदुओ ने किया बहिष्कार तो रोटी के पड़ जाएंगे लाले

BJP MP came to rescue Nupur Sharma :  बता दें कि अजमेर के एक व्हाट्सएप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के बाद भाजपा के उन्नाव सांसद साक्षी महाराज की ये कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। हरिद्वार में निर्मल अखाड़े के संतों से मिलने पहुंचे साक्षी महाराज ने कहा कि, अजमेर के व्हाट्सऐप ग्रुप में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया गया है। उन्हें यह बात सोचनी चाहिए कि अगर हिंदू भी बहिष्कार पर उतर आए तो मुसलमानों को रोटी के लाले पड़ जाएंगे।

यह भी पढ़े : सरकार ने चार PWD अफसर को किए सस्पेंड, बारिश में बना रहे थे सड़क, वायरल हुआ वीडियो 

सुप्रीम कोर्ट को ऐसे बयानों में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए

BJP MP came to rescue Nupur Sharma :  हरिद्वार पहुंचे सांसद साक्षी महाराज ने इस मामले में केंद्र सरकार से राजस्थान सरकार को तत्काल बर्खास्त किए जाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा मामले में जिस तरह जल्दबाजी दिखाई है, पूरे देश में ऐसी प्रतिक्रियाएं अब सामने आने लगी हैं। लिहाजा सुप्रीम कोर्ट को भी ऐसे बयानों में जल्दबाजी नहीं दिखानी चाहिए थी।

यह भी पढ़े : 2 किलो आटे के खातिर चक्कीवाले की बेटी से छेड़छाड़, विरोध करने पर दबंगों ने दलित परिवार को लाठी-डंडों से पीटा 

नूपुर शर्मा को लेकर साक्षी मरहराज ने कहा ये

BJP MP came to rescue Nupur Sharma : साक्षी महाराज ने कहा कि समाज में ऐसा माहौल बन रहा है कि लोग देश के विभाजन और सांप्रदायिक दंगों के लिए अब नूपुर शर्मा को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। जबकि इतिहास गवाह है कि देश का विभाजन सांप्रदायिक दंगे से लेकर तमाम घटनाओं में जिहादी सोच का हाथ रहा है। ऐसे में देशभर में बन रहे ऐसे माहौल के लिए भी सुप्रीम कोर्ट की जल्दबाजी में दी गई टिप्पणी जिम्मेदार है।

यह भी पढ़े : घर में रखीं ये चीजें बन सकती हैं आर्थिक तंगी का कारण, इसे तुरंत करें बाहर… 

साक्षी महराज ने हिन्दुओं से की बहिष्कार अपील

BJP MP came to rescue Nupur Sharma : उन्होंने अजमेर शरीफ में हिंदुओं के आर्थिक बहिष्कार के आह्वान के लिए वहां की सरकार को दोषी ठहराया। उन्होंने कहा कि सरकार की आतंकवादी सोच के चलते वहां ऐसी ताकतें सर उठा रही हैं। लिहाजा केंद्र को तुरंत वहां की सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। साक्षी महाराज ने हिंदुओं से अपील की कि जो लोग उनके आर्थिक बहिष्कार की बात कह रहे हैं, उनका भी समाज से बहिष्कार करें।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें