The director ridiculed this actor, shared the photo and told Kumbhakarna

डायरेक्टर ने इस एक्टर की उड़ाई खिल्ली, फोटो शेयर कर बताया कुम्भकर्ण

Aamir khan Photo viral: The director ridiculed this actor, इस फोटो को शेयर करते हुए अद्वैत एक्टर आमिर खान की खूब टांग खींच रहें है

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:11 am IST

Aamir Khan Photo viral: Laal Singh Chaddha के डायरेक्टर अद्वैत चंदन ने आमिर खान की कुछ फोटोज शेयर कर उन्हें ट्रोल किया है। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि आमिर एक होटल के रिसेप्शन में रखे हुए सोफे पर सोए हुए है और तकिए से मुंह छिपाए हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अद्वैत एक्टर आमिर खान की खूब टांग खींच रहें है।

Read More: महज 6 साल की लड़की ने बनाया सबसे लंबे बाल होने का ‘किड्स वर्ल्ड रिकॉर्ड,’ जाने कैसे 

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी चर्चा में हैं। डायरेक्टर अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी यह फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। फॉरेस्ट गंप जैसी आइकॉनिक मूवी के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर अपनी फिल्मों के लिए कितनी मेहनत करते है इसका अंदाजा आप सभी को है ही।फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर ने अपनी पंजाबी भाषा से लेकर हर चीज पर बारीकी से ध्यान दिया है। उनके इसी परफेक्शन की आदत पर अब डायरेक्टर अद्वैत ने उनके खूब मजे लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Advait Chandan (@advaitchandan)

फोटो को शेयर कर अद्वैत ने लिखा हैं कि ‘सोने में भी परफेक्शनिस्ट उठते ही नहीं हैं #kumbhkarana।’ अद्वैत के द्वारा आमिर को कुंभकर्ण कहने पर उनकें फैंस ने भी जमकर ठहाके लगाए है। तो वहीं कुछ फैंस भी इस तस्वीर में कमेंट भी कर रहें है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers