BJP spokesperson made a claim, Delhi government did a big scam

दिल्ली सियासती घमासान! भाजपा प्रवक्ता ने ठोका दावा, दिल्ली सरकार ने किया बड़ा घोटाला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : August 29, 2022/12:36 pm IST

BJP’s allegation on Kejriwal government : नई दिल्ली – भारत की राजधानी के साथ राज्य नई दिल्ली में इस समय सियासी घमासान तेज हो गया है। जिसके कारण लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगातार आरोपों के तीखे तीर छोड़े जा रहे है। इतना ही नहीं जब से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर छापेमार कार्रवाई हुई है तब से दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की चिंता बड़ गई है। वहीं दिल्ली में शराब नीति पर मचे घमासान के बीच भाजपा ने इस समय दिल्ली सरकार पर एक और आरोपो में घेर लिया है। >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : 50 साल के इलेक्ट्रिशियन से 22 की लड़की ने रचाई शादी, घर आया था रिपेयरिंग करने पैसे की जगह दे बैठी दिल 

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा ठोक दिया – भाजपा प्रवक्ता

BJP’s allegation on Kejriwal government : भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा ठोक दिया है कि दिल्ली में शिक्षा घोटाला हुआ है। और इन आरोपों से केजरीवाल और आप पार्टी पर जमकर हल्ला बोल दिया है। वहीं गौरव भाटिया ने कहा कि अपने ठेकेदारों को दिल्ली सरकार ने फायदा दिया है। लाभ के लिए सीपीडब्ल्यूडी नियमावली के प्रावधानों की अनदेखी करते हुए 50-90 प्रतिशत बडाकर निर्माण लागत को पेश किया गया है। वहीं स्कूलों की बात कि जाए तो बच्चों के लिए बनाए गए टॉयलेट को क्लास रूम ही अटेच कर दिया गया है। इतना ही नहीं गौरव भाटिया ने आप की सरकार को पाप की सरकार बता दिया।

read more : टी20 मैच में जीत की खुशी.. भरे स्टेडियम ऐसी हरकत करती कैमरें में कैद हुई आंटी, वीडियो हो रहा वायरल 

दिल्ली मे शिक्षा घोटाला- भाजपा

BJP’s allegation on Kejriwal government : भाजपा के प्रवक्ता ने आप को घेरते हुए कहा कि दिल्ली में आबकारी नीति में घोटाले के बाद शिक्षा में भी घोटाले हुए है इतना ही नहीं दिल्ली सरकार द्वारा किए गए सभी वादें झूठे है और साथ ही कहा कि आप के घोषणापत्र में दिल्ली में 500 नए स्कूलों का वायदा किया गया था लेकिन केजरीवाल ने अपने वादों को ही भुलाकर नए स्कूलों का निर्माण नहीं कराया। वहीं पूर्व नियोजित तरीके से उन्होनें पीडब्ल्यूडी से रिपोर्ट मांगी है। अरविंद केजरीवाल के कहने पर पेश की गई रिपोर्ट में कहा गया है कि अतिरिक्त क्लास रूम बनाए जाएंगे न कि स्कूल।

read more : इस राज्य में मचा हाहाकार ! Pakistan के रास्ते आई खतरनाक बीमारी, बढ़ा संकट 

भाजपा अध्यक्ष ने भी केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए आरोप

BJP’s allegation on Kejriwal government : भाजपा के प्रवक्ता के आरोपों के बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भी केजरीवाल सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने स्कूलों में बनाए गए टॉयलेट को भी कमरों में गिनती कर पेमेंट करवा दी। जबकि उसमें भी झूठ बोला कि कुल 6133 टॉयलेट बनाए गए हैं, लेकिन जांच के बाद उनकी संख्या सिर्फ 4027 निकली। केजरीवाल के घोटालों की सीरीज एक-एक कर बाहर आ रही है। आबकारी नीति के बाद अब स्कूलों में कमरे बनवाने के नाम पर घोटाला सामने आया है। आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल कितनी भी कोशिश कर लें, आम आदमी पार्टी का जो भ्रष्टाचार उजागर हुआ है उसे जनता के सामने रखने से भाजपा को कोई रोक नहीं पाएगा।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें