BJP worker stabbed to death in West Bengal

BJP कार्यकर्ता की बेरहमी से चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, वारदात से इलाके में तनाव

पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पार्टी के एक सदस्य की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 7, 2021/1:37 pm IST

कांठी (पश्चिम बंगाल)। भाजपा ने रविवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने पार्टी के एक सदस्य की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी ने इस आरोप को खारिज कर दिया।

यह भी पढ़ें: ये है मंदिर विषहर्ता देवी का, बेहोश होकर आते हैं सर्पदंश पीड़ित, लौटते हैं स्वस्थ होकर

पुलिस ने बताया कि भगवानपुर इलाके में एक कॉलेज के पास केलेघई नदी के किनारे शंभु मैती नाम के व्यक्ति का शव मिला, जिसके शरीर पर चाकू के घाव के कई निशान थे। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी पहलुओं से जांच की जा रही है।

भगवानपुर के भारतीय जनता पार्टी के विधायक रवींद्रनाथ मैती ने दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस से कथित तौर पर समर्थन पाने वाले गुंडों ने मोहम्मदपुर गांव में मध्यरात्रि को शंभु को घर से बाहर निकलने के लिए कहा और उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: राहत का ऐलान…क्यों मचा घमासान! आगामी चुनावों में किस पार्टी को राहत देगी जनता?

उन्होंने कहा, ‘‘ चुनाव के आठ-नौ महीने बाद भी तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या की जा रही है और यह पार्टी विपक्षियों को स्वच्छंद जगह देने में नहीं बल्कि हत्या और रक्तपात की राजनीतिक में विश्वास करती है।’’

यह भी पढ़ें:  जनजातीय गौरव दिवस…सम्मान Vs सियासत! आदिवासी वोटर्स पर है सबकी नजर

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस दोषियों को गिरफ्तार नहीं करती है तो भाजपा प्रदर्शन शुरू करेगी। स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि शंभु भाजपा में आपसी लड़ाई का ही शिकार हुआ है और यह पार्टी इलाके में व्याप्त शांति में बाधा डालने का प्रयास कर रही है।

यह भी पढ़ें:  बेरोजगारों को ठगने वाले 4 लोग पहुंच चुके हैं सलाखों के पीछे, अब वेबसाइट से खुलेगा कई राज

भाजपा ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद से कम से कम 30 पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। इस पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी पारिवारिक झगड़ों और स्थानीय विवादों की घटनाओं को गलत तरीके से पेश करके राजनीतिक लाभ हासिल करने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई, हाईवे हार्ट कैफे में हुक्का पिलाते संचालक गिरफ्तार, होटल कैलिफोर्निया से अवैध शराब जब्त

 

 
Flowers