BJYM district secretary was attacked by attackers with ax and sword

भाजयुमो जिला सचिव पर हमलावरों ने किया कुल्हाड़ी और तलवार से हमला, अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

BGYM district secretary murdered : कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 27, 2022/3:03 am IST

नई दिल्ली : BGYM district secretary murdered : कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी। नेट्टारू भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। इस घटनाक्रम को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने भाजपा नेता के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही न्याय होगा।〈 >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : Koffee With Karan 7: करण जौहर ने विजय से पूछा- आखिरी बार कब किया सेक्स?, बेडरुम सीक्रेट्स पर अनन्या का जवाब सुनकर शरमा जाएंगे आप, देखें वीडियो 

अस्पताल ले जाते वक्त हुई प्रवीण की मौत

BGYM district secretary murdered :  मिली जानकरी के अनुसार नेट्टारू मंगलवार की रात अपनी दुकान बंद कर रहे थे, तभी बाइक पर आए अज्ञात हमलावरों ने उनपर जानलेवा हमला किया। उनपर कुल्हाड़ी और तलवार से भी हमला किया गया। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़े : सोनिया गांधी से आज फिर पूछताछ करेगी ED, कांग्रेस नेताओं ने कहा- जारी रहेगा सत्याग्रह 

मुख्यमंत्री ने घटना पर जताया दुःख

BGYM district secretary murdered :  मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने ट्वीट कर कहा कि दक्षिण कन्नड़ जिले से हमारी पार्टी के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की बर्बर हत्या निंदनीय है। इस तरह के जघन्य कृत्य के अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा और कानून के तहत दंडित किया जाएगा। प्रवीण की आत्मा को शांति मिले। ईश्वर उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

यह भी पढ़े : इस प्रदेश के विश्वविद्यालय को मिली ‘A प्लस प्लस’ रेटिंग, राज्यपाल और CM ने दी बधाई 

सड़को पर बैठार कार्यकर्तांओं ने की नारेबाजी

BGYM district secretary murdered :  इस बीच, बेल्लारे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है। प्रवीण नेट्टारू बेल्लारे में एक दुकान चलाते थे। वहीं भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के विरोध में कई भाजपा रात में ही सड़कों पर बैठ गए हैं। कार्यकर्ताओं ने ‘हमें न्याय चाहिए’ के नारे लगाए।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें