Blast outside ex-MLA

पूर्व विधायक के बंगले के बाहर IED विस्फोट, वारदात से मची खलबली, अलर्ट मोड पर पुलिस

Blast outside ex-MLA : पूर्व विधायक के लोकेन सिंह के आवास के बाहर  बीती रात मध्यम तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : October 7, 2022/11:01 am IST

इंफाल।  Blast outside ex-MLA :  मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले में पूर्व विधायक के लोकेन सिंह के आवास के बाहर  बीती रात मध्यम तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें:  11 साल की छात्रा के साथ सीनियर छात्रों ने किया दुष्कर्म, स्कूल में ही दिया वारदात को अंजाम

अधिकारियों ने बताया कि विस्फोट से सिंह के आवास का मुख्य द्वार आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि उसके बगल में लगे स्ट्रीट लैंप और सड़क के एक हिस्से को भी नुकसान पहुंचा। पुलिस के मुताबिक, क्वाकीथेल ताखेलंबम लेइकाई इलाके में हुए इस विस्फोट के तुरंत बाद मणिपुर पुलिस और बम विशेषज्ञों के दल मौके पर पहुंचे और घटना की जांच की।

यह भी पढ़ें:  दुर्गा विसर्जन झांकी में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दो गुट, जमकर चले लाठी-डंडे और फिर….

Blast outside ex-MLA :  अधिकारियों ने बताया कि घटना के संबंध में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। स्थानीय लोगों ने दावा किया कि सिंह के अपने आवास में प्रवेश करने के कुछ ही देर बाद आईईडी विस्फोट हुआ। सिंह ने मणिपुर में साल की शुरुआत में हुए विधानसभा चुनाव में जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के टिकट पर सगोलबंद सीट से किस्मत आजमाई थी। हालांकि, चुनाव में उन्हें हार मिली थी।

यह भी पढ़ें:  सस्पेंड से नाराज पूर्व पुलिसकर्मी ने खेला खूनी खेल, पहले पत्नी और बच्चों को मारा, फिर केयर सेंटर में फायरिंग कर 36 लोगों की ले ली जान

सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और उन्होंने मामले की तत्काल जांच की मांग की। फिलहाल किसी ने भी इस विस्फोट की जिम्मेदारी नहीं ली है।

और भी है बड़ी खबरें…