नोएडा में त्रिपुरा निवासी छात्र का शव फंदे से लटका मिला |

नोएडा में त्रिपुरा निवासी छात्र का शव फंदे से लटका मिला

नोएडा में त्रिपुरा निवासी छात्र का शव फंदे से लटका मिला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : March 29, 2022/8:25 pm IST

नोएडा, 29 मार्च (भाषा) गौतम बुद्धनगर थाना सेक्टर 126 क्षेत्र के रायपुर गांव में किराये के मकान में रह रहे मूल रूप से त्रिपुरा निवासी एलएलबी छात्र का शव मंगलवार दोपहर पंखे के फंदे से लटका मिला। पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला मानकर जांच कर रही है।

युवक के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसके चलते आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। थाना सेक्टर 126 के प्रभारी निरीक्षक भरत राठी ने बताया कि 25 वर्षीय अनल सरकार सेक्टर-126 स्थित रायपुर गांव में ललित शर्मा के मकान में किराए पर रहता था।

वह मूलरुप से पश्चिम त्रिपुरा के मालपारा का रहने वाला था। वह मंगलवार को कमरे से बाहर नहीं निकला तो मकान मालिक को शक हुआ। उन्होंने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई।

मकान मालिक ने काफी प्रयास के बाद कमरे का दरवाजा खोला तो अनल का शव पंखे से फंदे से लटका हुआ दिखाई दिया। उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी।

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अनल सेक्टर-125 स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी से से एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। वह प्रथम वर्ष का छात्र था।

पुलिस को उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल उसके परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया कि छात्र के परिजन के आने के बाद ही इस मामले में यह स्पष्ट हो पाएगा कि छात्र ने आत्महत्या क्यों किया है।

भाषा सं. संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)