fake news of bomb blast in IGI Airport

इस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिली बम से उड़ाने की धमकी! सोशल मीडिया चैट से हुआ खुलासा

bomb blast's fake information in Indira Gandhi International Airport : इस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को मिली बम से उड़ाने की धमकी! सोशल मीडिया चैट से हुआ खुलासा

Edited By :   Modified Date:  December 22, 2022 / 05:54 AM IST, Published Date : December 21, 2022/10:32 pm IST

नयी दिल्ली: bomb blast in IGI Airport : सोशल मीडिया पर एक ‘चैट’ में दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआई) पर ‘बम धमाका कर उसे नष्ट करने’ की जानकारी मिलने के बाद यहां सुरक्षा उपाय सख्त करते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकवादरोधी प्रक्रियाओं को अपनाया।

Read More : केंद्रीय मंत्री का वीडियो शेयर कर भड़के तेजस्वी यादव, कहा- यही इनकी हैसियत है….

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि देश की सबसे बड़ी नागरिक उड्डयन सुविधा में सुबह करीब साढ़े छह बजे करीब एक घंटे तक चली सुरक्षा कवायद के बाद हालांकि इस सूचना को अफवाह पाया गया। इस दौरान हालांकि यहां परिचालन सामान्य रहा। सूत्रों ने बताया कि सुबह करीब सवा पांच बजे आईजीआई के नियंत्रण कक्ष में सोशल मीडिया पर हुई बातचीत के बारे में जानकारी मिली जिसके बाद फौरन कार्रवाई शुरू कर दी गई और करीब साढ़े छह बजे इसे फर्जी पाया गया।

Read More : आज इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, नए साल से पहले हो जाएंगे मालामाल

bomb blast in IGI Airport : हवाई अड्डे के सुरक्षा अधिकारियों और सूत्रों ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि सोशल मीडिया पर एक अन्य संदेश के जवाब में कहा गया था कि इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे को बम से उड़ा दिया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि पुलिस इस बातचीत में शामिल लोगों का पता लगा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers