bomb blast on the roof of the school

चल रही थी कक्षाएं, तभी स्कूल में बम विस्फोट से सहम गए टीचर समेत बच्चे, दिखा डरा देने वाला मंजर

bomb blast on the roof of the school : स्कूल की इमारत की छत पर उस समय एक देसी बम विस्फोट हुआ, जब कक्षाएं चल रही थीं

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 17, 2022/6:51 pm IST

कोलकाता ।  bomb blast on the roof of the school : पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में शनिवार को एक स्कूल की इमारत की छत पर उस समय एक देसी बम विस्फोट हुआ, जब कक्षाएं चल रही थीं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें :  सिर्फ 1 हजार निवेश से हर महीने मिलेगी 20 हजार पेंशन, बुढ़ापा सिक्योर करने के लिए अपनाएं ये स्कीम

 

bomb blast on the roof of the school : उन्होंने बताया कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है क्योंकि छात्र और शिक्षक तीन मंजिला इमारत की पहली दो मंजिलों पर स्थित कमरों में थे। जिले के औद्योगिक क्षेत्र में टीटागढ़ स्थित राज्य सहायता प्राप्त संस्थान की प्रबंध समिति के सदस्य के अनुसार विस्फोट की आवाज सुनकर छात्र घबरा गए और परिसर से बाहर निकल गए।

बैरकपुर पुलिस आयुक्तालय के एक शीर्ष अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि एक देसी बम से विस्फोट किया गया। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि बम पास की किसी इमारत से फेंका गया था या उसे वहां रखा गया था और उसमें अचानक विस्फोट हो गया।

यह भी पढ़ें :  विकलांग हो कर भी जीता मिस्टर छत्तीसगढ़ का खिताब, रोशन किया प्रदेश का नाम… जानें कौन है ये बॉडी बिल्डिंग विजेता

bomb blast on the roof of the school :  बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह ने मौके पर संवाददाताओं से कहा कि विस्फोट के लिए जो भी जिम्मेदार होगा, उसे गिरफ्तार कर दंडित किया जाना चाहिए। हुगली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद लॉकेट चटर्जी ने इस घटना की जांच केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की।

यह भी पढ़ें :  पीएम मोदी की सभा से लौट रही बस पलटी, मची चीख पुकार, 12 महिला सहित 15 घायल

और भी है बड़ी खबरें…