Bomb threat calls received by Mumbai police, Security beefed up

पुलिस को आया धमकी भरा कॉल! इन जगहों पर होंगे 3 बड़े धमाके…

पुलिस को आया धमकी भरा कॉल, इन जगहों पर होंगे 3 बड़े धमाके : Bomb threat calls received by Mumbai police, Security beefed up

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 20, 2022/7:05 am IST

मुंबई । मुंबई पुलिस को बुधवार को एक अज्ञात नंबर से ‘संदिग्ध’ कॉल आया। अज्ञात शख्स ने पुलिस को बताया की मुंबई के कई प्रमुख स्थानों पर बम रखे गए हैं। अज्ञात कॉलर से कई जगहों पर बम की धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस सतर्क हो गई। अधिकारियों ने बताया कि हेल्पलाइन नंबर 112 पर संदिग्ध फोन आया।

 

यह भी पढ़े : Vaishali Thakkar Suicide Case: वैशाली को मिल गया इंसाफ! राहुल और उसकी पत्नी गिरफ्तार, सुसाइड नोट में था जिक्र

 

पुलिस के मुताबिक, एक कॉल करने वाले ने दावा किया कि शहर में इनफिनिटी मॉल अंधेरी, पीवीआर मॉल जुहू और सहारा होटल एयरपोर्ट पर तीन बम रखे गए हैं। मुंबई पुलिस ने लक्षित जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी है। अज्ञात कॉलर को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

 

यह भी पढ़े :  अगले 5 दिनों तक यहां होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट…

 

इससे पहले, इस साल अप्रैल में, जारी हिजाब विवाद के बीच कर्नाटक के एक स्कूल को बम की धमकी मिली थी। बेंगलुरु के कुछ स्कूलों को बम की धमकी मिलने के कुछ घंटों बाद, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने शीर्ष पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच करने को कहा है और कहा कि राज्य में शांति भंग करने की साजिश चल रही है।